Mahindra Scorpio N की कीमत में हुई बढ़ोतरी, लंबे वेटिंग पीरियड के साथ और ढीली करनी होगी जेब

भारतीय बाजार में ये एसयूवी में सबसे अधिक बिकने वाली कार में से एक है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कंपनी ने इस कार की कीमत में बढ़ोतरी कर दी है।

भारतीय बाजार में महिंद्रा ने अब Mahindra Scorpio N की कीमत में 51 हजार रुपये की बढ़ोतरी की है। वर्तमान में इस कार की कीमत 13.05 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) से शुरू होती हैं।आपको बता दें, कंपनी ने इस कार की कीमत में दूसरी बार बढ़ोतरी की है।

नई कीमत में बढ़ोतरी के साथ, डीजल पावरट्रेन, 4WD सिस्टम और एक ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस Mahindra Scorpio N SUV के टॉप-स्पेक Z8L ट्रिम लेवल की कीमत 24.51 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) है।


Mahindra Scorpio N एसयूवी में सबसे अधिक मांग वाली कार

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन की बात करें तो,



ये एसयूवी में सबसे अधिक मांग वाली कार में से एक है, इस कार का क्रेज लोगों में इतना है कि इसके कुछ वेरिएंट के लिए वेटिंग पीरियड 60 सप्ताह से अधिक की है। वेरिएंट की बात करें तो, महिंद्रा ने हाल ही में भारत में स्कॉर्पियो एन एसयूवी के Z6 वेरिएंट की डिलीवरी शुरू की है और इस वेरिएंट की कीमत वर्तमान में मैनुअल वेरिएंट के लिए 16.05 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) और 18.01 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।


Mahindra Scorpio N इंजन

पावरट्रेन के मामले में महिंद्रा स्कॉर्पियो एन एसयूवी दो इंजन ऑप्शन के साथ आती है। इसमें 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलता है जो 200bhp की पावर और 380Nm का टार्क जनरेट करता है। इसके इंजन को 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स या 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

वहीं 2.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन 172बीएचपी की पावर और 370एनएम का टार्क जनरेट करता है। हालांकि, 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांमिशन से लैस होने पर ये 400Nm पीक टॉर्क आउटपुट के साथ आती है।



Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग