Manisha Rani: झलक दिखला जा 11 की जीती हुई प्राइस मनी अभी तक नहीं मिलने पर मनीषा ने ये कहा!

Manisha Rani: मनीषा रानी के लिए झलक दिखला जा 11 का ट्रॉफी जीतना सिर्फ एक शुरुआत है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों के दिलों को जीत लिया ह, उनकी अदाकारी और हास्य का जादू लोगों को अपनी तरफ खींच रहा था। लेकिन एक अनजान अन्धापन ने उनके सफलता के रास्ते में अटक दिया। यह बुरी खबर न केवल मनीषा के अपनों को बल्कि उनके फैन्स को भी दुखी कर दिया। अब मनीषा के सामने एक नई चुनौती है, क्या वह इसे पार कर पाएगी?

Manisha Rani Jhalak Dikhlaja 11

Manisha Rani
Manisha Rani

मनीषा रानी, जो सोशल मीडिया के जाने माने चेहरे में से एक बन चुकी है और रियलिटी शो की स्टार बन चुकी हैं, अपनी अनोखी बातों के कारण हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। उन्होंने अपनी म्हणत और कलाकारी के जादू से बिहार के गाँव से मुंबई की धूमधाम से भरी मायानगरी तक का सफर तय किया है। ‘झलक दिखला जा 11’ में उनके बेहतरीन प्रदर्शन ने दर्शकों के दिलों को छू लिया और ट्रॉफी जीतने तक उन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई।

रियलिटी शो में मनीषा दिखी थी दमदार

मनीषा रानी (Manisha Rani) अब एक लग्जरी जीवन का आनंद ले रही हैं। सलमान खान के ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के दमदार प्रदर्शन के बाद, उन्होंने ‘झलक दिखला जा 11’ में धमाकेदार एंट्री की। वहाँ, उनके ठुमकों ने धनश्री वर्मा, शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा, और श्रीराम चंदा को भी मुकाबला की तक़दीर बना दी।

‘झलक…’ की प्राइज मनी पर बोलीं मनीषा रानी

मनीषा रानी (Manisha Rani) ने हाल ही में अपने नए व्लॉग में खुलासा किया है कि उन्हें ‘झलक दिखला जा 11’ में जीत की रकम नहीं मिली। इस व्लॉग में उनके दोस्त महेश केशवाला, जिन्हें ‘ठगेश’ के नाम से भी जाना जाता है, वो भी उनके साथ मौजूद थे। दोनों ने व्लॉग के दौरान मजाक में चाय की दुकान खोलने का फैसला किया, और मनीषा ने कहा कि ठगेश उस दुकान को चलाएगा।

मनीषा रानी ने शेयर किया व्लॉग

मनीषा रानी अक्सर अपनी डेली रूटीन के बारे में अपडेट देती हैं, और पिछली बार उन्होंने बिहार में प्रॉपर्टी खरीदने की बात बताई थी। लेकिन करीब 10 दिनों के बाद, नए व्लॉग में, उन्होंने अपने दोस्त ठगेश के साथ मस्ती और सुकून भरे पलों के साथ ही एक शॉकिंग खुलासा किया है। जिसमे वो दोनों झलक दिखलाजा को लेके कुछ बोले और मजाक में दोनों चाय की दुकान खोलने के बारे में बोले।

मनीषा को नहीं मिली जीत की रकम

मजेदार अंदाज में, ठगेश मनीषा से कहता है कि उन्होंने ‘झलक दिखला जा 11’ जीत लिया है और इसलिए इस दुकान का मालिक वहीं बनना चाहिए। इस पर मनीषा कहती है कि उन्हें अब तक जीत की कीमत नहीं मिली है। फिर ठगेश और मनीषा दोनों मजाक में कहते हैं, इसमें भी ‘आधा काट लेंगे वो लोग।’

‘झलक दिखला जा 11’ में मनीषा रानी ने एक धांसू एंट्री के रूप में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर लोगों को हिला दिया। उन्हें विनर के रूप में चमचमाती ट्रॉफी के साथ ही 30 लाख की प्राइज भी मिलने का घोषणा किया गया था।

ये भी पढ़े: Jailer 2 Update: रजनीकांत की फिल्म जेलर 2 को लेकर बड़ा अपडेट, टाइटल सुन फैंस बोले “हुकुम सरांखो पर”

ऐसे ही और भी मनोरंजन से जुडी जानकारी के लिए हमारे वेबसाइट Bharatinexpress.com से जुड़े, धन्यवाद!

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग