MCA-21 portal: केंद्र MCA-21 पोर्टल में खामियों को लेकर हितधारकों के साथ करेगा बैठक, सामने आ रही कई दिक्कतें

केंद्र MCA-21 पोर्टल में खामियों को लेकर हितधारकों के साथ करेगा बैठक

केंद्र ने 20 और 21 जून को एमसीए-21 वर्जन-3 पोर्टल से संबंधित मुद्दों के समाधान के लिए सभी हितधारकों को परामर्श के लिए बुलाया है।

एमसीए-21 पोर्टल के वर्जन 2 से वर्जन 3 में शिफ्ट करने के दौरान सामने आ रही दिक्कतों को लेकर विभाग को कारोबारी इकाइयों से कई शिकायतें मिलने के बीच यह बैठक कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय के सचिव मनोज गोविल द्वारा की जाएगी।

मंत्रालय ने ट्वीट किया, “सचिव @MCA21India 20 जून को चेन्नई में और 21 जून को हैदराबाद में MCA-21 वर्जन-3 पोर्टल से संबंधित मुद्दों पर @LTIMindtreeOFCL, @theicai और @icsi_cs की टीम के साथ हितधारकों के परामर्श का आयोजन करेंगे।”

20 जून को चेन्नई में एक परामर्श आयोजित किया जाएगा और 21 जून को हैदराबाद में एक हितधारक बैठक होगी। इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) और इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (आईसीएसआई) के प्रतिनिधियों के साथ, मंत्रालय एमसीए 21 वर्जन-3 पर 15 जून को दिल्ली में हितधारक परामर्श आयोजित किया।

मंत्रालय के अधिकारियों ने कहा कि दिल्ली में आयोजित बैठक के दौरान हितधारकों की संतुष्टि के लिए 120 विशिष्ट मुद्दों का समाधान किया गया। एलटीआई माइंडट्री के अधिकारियों ने कहा था कि वे सभी हितधारकों के सामने आने वाले मुद्दों को हल करने के लिए सक्रिय रूप से पहुंचेंगे।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग