Milan Fernandez Dies: आर्ट डायरेक्टर मिलन फर्नांडिस का हार्ट अटैक से निधन हुआ

Art director Milan Fernandez Passes Away तमिल सिनेमा के आर्ट डायरेक्टर मिलन फर्नांडिस (Milan Fernandez) के निधन की खबर आ रही हैं। आर्ट डायरेक्टर मिलन फर्नांडिस का हार्ट अटैक से निधन हुआ इन दिनों वह अजरबैजान में सुपरस्टार अजित कुमार (Ajith kumar) की आने वाली फिल्म विदामुयार्ची (Vidaamuyarchi) पर काम कर रहे थे।

Milan Fernandez Dies

Art director Milan Fernandez Passes Away: दो दिन पहले ‘ताल’ फेम एक्ट्रेस भैरवी वैद्य के निधन की खबर सामने आई थी। तो वहीं रविवार यानी 15 अक्टूबर को तमिल सिनेमा के आर्ट डायरेक्टर मिलन फर्नांडिस के निधन की खबर सामने आ रही हैं।

अजित कुमार संग कर रहे थे काम

कहा जा रहा है कि डायरेक्टर का निधन हार्ट अटैक आने का कारण हुआ है। इन दिनों वह अजरबैजान में सुपरस्टार अजित कुमार की आने वाली फिल्म विदामुयार्ची पर काम कर रहे थे। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने डायरेक्टर के निधन की जानकारी दी है। उन्होंने ट्विटर के जरिए बताया है कि मिलन का निधन 15 अक्टूबर की सुबह हुआ। उन्हें होटल में सीने में दर्द होने की शिकायत की थी। वहीं होटल से अस्पताल जाते हुए उनकी मौत हो गई।

इन एक्ट्रेस संग किया काम

मिलन के निधन की खबर से साउथ इंडस्ट्री में मातम छा चुका है। तमाम फिल्मी हस्तियां उनके निधन पर शोक जता रहे हैं। मिलन फर्नांडीज का जन्म चेन्नई में हुआ था और उन्होंने 1999 में तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया था। मिलन कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है। इसमें अजित कुमार और थलापति विजय और विक्रम का नाम शामिल है।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग