MLC 2023: Tim David का धमाका, एक ओवर में 3 गगनचुंबी छक्के जड़कर पलटा मैच का पूरा रुख, देखें

 MLC 2023: Tim David का धमाका, एक ओवर में 3 गगनचुंबी छक्के जड़कर पलटा मैच का पूरा रुख, देखें 


मेजर लीग क्रिकेट 2023 में एक से बढ़कर एक युवा खिलाड़ी चमकते हुए नजर आ रहे है। को खेले गए मैच में 27 साल के खिलाड़ी ने बल्ले से तहलका मचाते हुए 3 गेंदों में गगनचुंबी छक्के ठोककर गेंदबाजों को जमकर परेशान किया। ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि विस्फोटक खिलाड़ी टिम डेविड ही है जिन्होंने 20 गेंदों पर 33 रन ठोककर टीम को जीत दिलाई।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Tim David 3 Sixes in one over MLC 2023। मेजर लीग क्रिकेट 2023 में एक से बढ़कर एक युवा खिलाड़ी चमकते हुए नजर आ रहे है। 29 जुलाई को खेले गए MLC के एक मैच में 27 साल के खिलाड़ी ने बल्ले से तहलका मचाते हुए 3 गेंदों में गगनचुंबी छक्के ठोककर गेंदबाजों को जमकर परेशान किया।

ये खिलाड़ी और कोई नहीं, बल्कि आईपीएल में मुंबई इंडियंस के विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड (Tim David) ही है, जिन्होंने 20 गेंदों पर 33 रन जड़कर टीम को शानदार जीत दिलाने में खास योगदान दिया। उनकी इस तूफानी पारी के चलते एमआई न्यूयॉर्क ने लीग के फाइनल में एंट्री कर ली।
MLC 2023: Tim David ने एक ओवर में ठोके 3 शानदार छक्के

दरअसल, मआई न्यू यॉर्क और टेक्सास सुपर किंग्स के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला गया, जिसमें एमआई की टीम ने 6 विकेट से धांसू जीत दर्ज की। इस जीत में टिम डेविड (Tim David) रियल हीरो बनकर उबरे और 20 गेंदों पर 33 रन ठोककर उन्होंने मैच को अपनी झोली में डाला।

इस मैच में एमआई न्यूयॉर्क टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। टेक्सास सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 158 रन बनाए। इसके जवाब में एमआई न्यूयॉर्क ने 6 गेंद शेष रहते ही 4 विकेट से मैच जीत लिया।

एमआई टीम की तरफ से विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड ने 15वें ओवर में शानदार नजारा पेश किया। टेक्सास सुपर किंग्स के मोहम्मद मोहसिन ये ओवर डालने आए थे और उनके ओवर में टिम ने अपने हाथ खोले और एक नहीं, बल्कि तीन गगनचुंबी छक्के जड़ दिए।

पहली गेंद पर डेविड ने तूफानी छक्का लगाया। फिर अगली गेंद पर लॉन्ग ऑन के ऊपर से सिक्स ठोका। तीसरे गेंद डॉट रही और चौथी गेंद पर फिर से टिम डेविड ने गेंद को आसमान की सैर कराई। हालांकि,इस ओवर की पांचवी गेंद पर डेविड आउट हो गए।

इसके बाद डेवाल्ड ब्रेविस ने टीम की पारी को संभाला और 33 गेंद पर 44 नाबाद रन बनाए।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग