Moto G Power 5G: लॉन्च हुआ मोटो का दमदार फोन

मोटोरोला ने अपने नए स्मार्टफोन Moto G Power 5G को लॉन्च कर दिया है। इस फोन को आज यानी 7 अप्रैल को लॉन्च किया गया। इस फोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट और 5000mAh की बैटरी मिलती है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

मोटोरोला ने अपने नए स्मार्टफोन Moto G Power 5G को गुरुवार यानी 7 अप्रैल को अमेरिका में लॉन्च कर दिया गया है। नया G-सीरीज का स्मार्टफोन Moto G Power (2022) का सक्सेसर है, जो नवंबर 2021 में शुरू हुआ था।

फीचर्स की बात करें तो Moto G Power 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ होल-पंच डिस्प्ले है। इसके साथ ही इसमें 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप है। यह 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी की सुविधा देता है। आइये, इसके बारे में जानते है।

Moto G Power 5G की कीमत

Moto G Power 5G के 6GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 299.99 डॉलर यानी लगभग 24,500 रुपये रखी गई है। यह अमेरिका में 13 अप्रैल से Motorola.com, Amazon और BestBuy के माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध होगा।



आने वाले महीनों में यह मेट्रो में टी-मोबाइल, स्पेक्ट्रम मोबाइल और एक्सफिनिटी वायरलेस द्वारा उपलब्ध होगा। Moto G Power 5G के आने वाले महीनों में कनाडा में लॉन्च होने की भी पुष्टि की गई है। हालांकि, हैंडसेट के भारत लॉन्च के बारे में विवरण अभी तक सामने नहीं आया है।

Moto G Power 5G के स्पेसिफिकेशंस

Moto G Power 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 405ppi पिक्सल डेंसिटी के साथ 6.5 इंच का फुल-एचडी+एलसीडी डिस्प्ले है। मोटोरोला फोन एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 930 SoC प्रोसेसर के साथ आता है, जिसे 6GB रैम के साथ जोड़ा गया है।

Moto G Power 5G का कैमरा

कैमरा की बात करें तो Moto G Power 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50MP का प्राथमिक सेंसर और फेज-डिटेक्शन ऑटोफोकस (PDAF) है। इस कैमरा सेटअप में 2MP का डेप्थ सेंसर और 12MP का मैक्रो शूटर भी शामिल है।

फोन का रियर कैमरा सेटअप डुअल कैप्चर, स्पॉट कलर, टाइमलैप्स फोटोग्राफ और स्लो मोशन जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर है। Moto G Power 5G में 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। बैटरी को एक बार चार्ज करने पर 38 घंटे तक उपयोग करने का दावा किया गया है।



Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग