NEET PG 2023 रिजल्ट घोषित, इस डायरेक्ट लिंक से देखें रोल नंबर

NEET PG 2023 Result इस साल लगभग 2.9 लाख छात्रों ने NEET PG परीक्षा में बैठने के लिए पंजीकरण कराया था। NEET-PG 2023 का आयोजन 5 मार्च 2023 को 2023-24 प्रवेश सत्र के MD/MS/DNB/डिप्लोमा पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए किया गया था।

NEET PG 2023 Result: छात्रों के लंबे इंतजार को खत्म करते हुए, नेशनल बोर्ड ऑफ एक्जाम इन मेडिकल साइंसेज (NBEMS) ने मंगलवार को आधिकारिक साइट पर NEET PG 2023 का रिजल्ट घोषित कर दिया। जो उम्मीदवार नीट पीजी 2023 प्रवेश परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, वे अपना परिणाम एनबीईएमएस की आधिकारिक वेबसाइट, natboard.edu.in पर एक्टिव लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से चेक कर सकते हैं और अपना रोल नंबर नीट पीजी रिजल्ट 2023 में देख सकते हैं।

नीट पीजी 2023 स्कोर कार्ड डाउनलोड लिंक

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मांडविया ने ट्वीट कर जानकारी साझा की। बता दें इस साल, लगभग 2.9 लाख छात्रों ने NEET PG परीक्षा में बैठने के लिए पंजीकरण कराया था। NEET-PG 2023 का आयोजन 5 मार्च, 2023 को 2023-24 प्रवेश सत्र के MD/MS/DNB/डिप्लोमा पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए किया गया था।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मांडविया ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की और कहा, “नीट-पीजी 2023 का परिणाम आज घोषित कर दिया गया है!

परिणामों में योग्य घोषित किए गए सभी छात्रों को बधाई।” केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मांडविया ने कहा, एनबीईएमएस ने फिर से एनईईटी-पीजी परीक्षा सफलतापूर्वक आयोजित करके और रिकॉर्ड समय में परिणाम घोषित करके बहुत अच्छा काम किया है। मैं उनके प्रयासों की सराहना करता हूं!

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग