Nicholas Pooran की आंधी में उड़ी सीटर ओर्कस, MLC की पहली चैंपियन बनी MI New York टीम

 Nicholas Pooran की आंधी में उड़ी सीटर ओर्कस, MLC की पहली चैंपियन बनी MI New York टीम


मेजर लीग क्रिकेट 2023 का फाइनल मुकाबला डैलस में खेला गया। फाइनल मैच में एमआई न्यूयॉर्क की टीम ने सीटर ओर्कस को 7 विकेट से हराकर MLC 2023 का खिताब अपने नाम किया। खिताबी मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीटर ओर्कस टीम की तरफ से विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक ने शानदार बल्लेबाजी की।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। MLC Final 2023 MI New York First Champion मेजर लीग क्रिकेट 2023 का फाइनल मुकाबला डैलस में खेला गया। फाइनल मैच में एमआई न्यूयॉर्क की टीम ने सीटर ओर्कस को 7 विकेट से हराया और MLC का पहला सीजन जीत लिया। खिताबी मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए सीटर ओर्कस टीम की तरफ से विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 52 गेंदों का सामना करते हुए 87 रन की पारी खेली और टीम को 183 रन का स्कोर खड़ा करने में अहम योगदान दिया।
इसके जवाब में एमआई न्यूयॉर्क ने ओवर में लक्ष्य हासिल किया। टीम की तरफ से विस्फोटकीय बल्लेबाज निकोलस पूरन ने मैदान पर चौके-छक्कों की बरसात कर शानदार शतकीय नाबाद पारी खेली और अकेले के दम पर मैच का पूरा रुख बदल दिया। उन्होंने 55 गेंदों पर नाबाद 137 रन बनाए।

MLC के पहले सीजन की चैंपियन बनी MI New York Team

दर्सल, मेजर लीग क्रिकेट के पहले सीजन में एमआई न्यूयॉर्क टीम ने सीटर ओर्कर्स को 7 विकेट से धूल चटाई। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीटर ओर्कस टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 183 रन बनाए। टीम की तरफ से क्विंटन डि कॉक ने 52 गेंदों पर 87 रन बनाए, जिसमें कुल 9 चौके और 4 छक्के शामिल रहे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 167.31 का रहा। उनके अलावा शुभम रंजने ने 29 रन की पारी खेली। वहीं, एमआई टीम की तरफ से राशिद खान और ट्रेंट बोल्ट ने कमाल की गेंदबाजी की और 3-3 विकेट चटकाए।

MLC 2023 Final: Nicholas Pooran ने 249 के स्ट्राइक रेट से मचाया तहलका

दरअसल, एमआई न्यूयॉर्क के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन ने बल्ले से कोहराम मचाते हुए दमदार शतकीय पारी खेली। उन्होंने 55 गेंदों में 13 छक्के और 10 चौकों की मदद से नाबाद 137 रन बनाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 249.09 का रहा। उन्होंने अकेले के दम पर एमआई न्यूयॉर्क टीम को फाइनल मैच जिताने में अहम रोल निभाया। उनके अलावा डेविड ब्रेविस 20 रन बना सके। इस तरह एमआई न्यूयॉर्क ने 4 ओवर शेष रहते ही ये मैच 7 विकेट से जीत लिया।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग