OnePlus 11R 5G से लेकर Redmi Note 12 Pro+ 5G तक

अगर आपका बजट 40 हजार रुपये है और आप एक बेहतर स्मार्टफोन खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं तो आप सही जगह हैं। हम आपको 40 हजार की बजट में आने वाले शानदार स्मार्टफोन की लिस्ट तैयार की है। 

अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर आपका दिन बना सकती है। अगर आप भी कन्फूज हैं कि आपको कौन सा स्मार्टफोन खरीदना चाहिए तो हमनें आपके काम को आसान कर दिया है। आज हम आपको 40,000 रुपये के अंदर आने वाले 4 ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जिनका कैमरा से लेकर परफॉरमेंस जबरदस्त है।

आप अपनी सुविधा के अनुसार इन स्मार्टफोन में से किसी भी फोन को खरीद सकते हैं। ये फोन आपके लिए वैल्यू फॉर मनी होंगे। लिस्ट में OnePlus 11R और 3 और स्मार्टफोन शामिल हैं। ये फोन एक गेमर से लेकर एक फोटोग्राफर तक, सबकी जरूरत को पूरा करते हैं।


1. OnePlus 11R 5G

मात्र 39,999 रुपये में वनप्लस 11आर 5जी उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है, जो ज्यादा कीमत के बिना हाई-एंड स्मार्टफोन का अनुभव चाहते हैं। फोन में एक प्रभावशाली फीचर सेट है, जिसमें फ्लैगशिप-ग्रेड स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर, 100W फास्ट चार्जिंग और OnePlus 11 5G के समान एक प्राइमरी कैमरा शामिल है।

6.74-इंच के डिस्प्ले में दोनों तरफ घुमावदार किनारे हैं, जिनमें टॉप और बॉटम बेजल्स हैं। OnePlus 11R 5G में 16GB तक रैम और 12GB तक वर्चुअल रैम है।



ये फोन गेमर और एक भारी यूजर के लिए अच्छी बैटरी लाइफ और पॉवरफुल प्रोसेसर के साथ आता है। फोन का स्लीक डिज़ाइन, महंगे OnePlus 11 5G की याद दिलाता है, जो इसकी अपील को बढ़ाता है।


2. Vivo V27 Pro 5G

Vivo V27 Pro 5G एक चिकना और स्टाइलिश स्मार्टफोन है जो वर्तमान में भारत में 40,000 रुपये से कम में उपलब्ध है। फोन स्टाइलिश डिजाइन और स्लिम प्रोफाइल के साथ, फोन फॉर्म और फंक्शन दोनों की तलाश करने वालों के लिए एक आकर्षक विकल्प है। इसका परफॉरमेंस काफी बेहतर है और फोन हर तरह की परिस्थितियों में कोई भी काम कर सकता है।

शादी की फोटोग्राफी के लिए वीवो वी27 प्रो की मार्केटिंग भी कर रही है। यदि आप वीवो के विकल्प की तलाश कर रहे हैं, तो आप हमेशा अपना बजट थोड़ा बढ़ा सकते हैं और OnePlus 11R के लिए जा सकते हैं क्योंकि इसमें एक अधिक पॉवरफुल स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट है और यह कुछ हद तक एक बेहतर ऑप्शन है।

3. Samsung Galaxy A54 5G

सैमसंग गैलेक्सी ए54 5जी काफी हद तक गैलेक्सी एस23 लाइन जैसा दिखता है लेकिन इसकी कीमत लगभग आधी है। यह मूल रूप से गैलेक्सी ए54 को उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प बनाता है, जिनके पास गैलेक्सी एस23 के लिए बजट नहीं है, लेकिन फिर भी फ्लैगशिप गैलेक्सी अनुभव लेना चाहते हैं। गैलेक्सी A54 की कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स में एक 120Hz सुपर AMOLED डिस्प्ले शामिल है, जो गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन के साथ आता है।

फोन में 50MP ट्रिपल-रियर कैमरा सिस्टम के साथ-साथ 32MP सेल्फी कैमरा है। गैलेक्सी A54 50,000 रुपये से कम कीमत वाले कुछ फोन में से एक है जो फ्रंट कैमरे से 4K वीडियो शूट कर सकता है। इसके अलावा, फोन में 5,000mAh बड़ी बैटरी है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में Exynos 1380 SoC चिपसेट दिया गया है जो बेहतर परफॉरमेंस करता है।

4. Redmi Note 12 Pro+ 5G

भारत में रेड्मी नोट स्मार्टफोन की लोकप्रियता से इनकार नहीं किया जा सकता है। आम तौर पर, रेड्मी नोट फोन उपभोक्ताओं को सस्ती कीमत पर बेहतर हार्डवेयर और परफॉरमेंस देने के लिए जाने जाते हैं। Redmi Note 12 Pro+ Redmi Note लाइन का एक शानदार स्मार्टफोन है,जो OIS के साथ 200MP प्राइमरी रियर कैमरा, 12GB तक रैम, और 5,000mAh की बड़ी बैटरी जैसी फीचर के साथ आता है। फोन को केवल 20 मिनट में 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है। Redmi ने बॉक्स में Redmi Note 12 Pro+ के साथ एक 120W फास्ट चार्जर भी शामिल किया है।



Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग