Oppenheimer Advance Booking:ओपनिंग डे के लिए बिक चुके है लाखों टिकट

Christopher Nolan Film Oppenheimer Advance Booking क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म ओपेनहाइमर का बज बना हुआ है। दर्शक फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से ओपेनहाइमर की एडवांस बुकिंग चल रही है। फिल्म को रिलीज होने में अभी समय है लेकिन फिल्म लाखों टिकट बेच चुकी है और ये सेल सिर्फ ओपनिंग डे के लिए हुई है।

HIGHLIGHTSएडवांस बुकिंग में बेचे लाखों टिकट
4 नेशनल चेन में होगी रिलीज
छप्परफाड़ होगा ओपनिंग बिजनेस

Christopher Nolan Film Oppenheimer Advance Booking: हॉलीवुड के जीनियस डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म ओपेनहाइमर दुनियाभर में चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म की कहानी और दूसरे विश्व युद्ध से जुड़े दिलचस्प फैक्ट्स लोगों का क्रेज बढ़ा रहे है।

ओपेनहाइमर अपने ट्रेलर रिलीज से लोगों का ध्यान खींच रही है। फिल्म में परमाणु बम बनाने के इतिहास को दिखाया गया

एडवांस बुकिंग में बेचे लाखों टिकट

ओपेनहाइमर का बज इतना ज्यादा है कि फिल्म ने सिर्फ भारत में चल रही एडवांस बुकिंग में ही लाखों टिकट बेच लिए है। ओपेनहाइमर चंद घंटों बाद 21 अप्रैल के दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।


किन नेशनल चेन में होगी रिलीज ?

ओपेनहाइमर भारत में चार नेशनल चेन में रिलीज की जाएगी। इनमें, पीवीआर, आईमैक्स, आईनॉक्स और सिनेपॉलिस शामिल है। भारत में ओपेनहाइमर ने एडवांस बुकिंग में अब तक 3 लाख से ज्यादा टिकट बेच लिए है।
कैसी है एडवांस बुकिंग की हालत ?

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, 18 जुलाई तक बुक माय शो पर ओपेनहाइमर के 3 लाख टिकट बिक चुके है। इनसे सबसे ज्यादा 42 % टिकट आईमैक्स ने बेचे है। ओपेनहाइमर की सबसे महंगी टिकट की कीमत 2450 रुपये है, जो सारी बिक चुकी है। इसके बाद कई जगहों पर टिकट की कीमत 1800 रुपये भी रखी गई है और ये भी लगभग सारी बिक चुकी है। फिल्म के टिकट के दाम अलग-अलग शहरों में अलग- अलग है।

छप्परफाड़ होगी ओपनिंग

ओपेनहाइमर को लेकर देशभर में सामने आए ये आंकड़े सिर्फ ओपनिंग डे के लिए है। क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म पर सभी ट्रेड एनालिस्ट की नजरे टिकी हुई है। ओपेनहाइमर के लिए बिग चुकी टिकट के अनुसार, फिल्म पहले दिन भारत में 20 करोड़ के आस-पास ओपनिंग ले सकती है, नहीं तो 15 से 18 करोड़ के बीच बिजनेस कर ही लेगी।
ओपेनहाइमर की दमदार स्टार कास्ट

क्रिस्टोफर नोलन, इंटरस्टेलर, इन्सेप्शन, टेनेट, डनकर्क और द डार्क नाइट ट्रिलॉजी जैसी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। अब उनकी अगली फिल्म ओपेनहाइमर है। स्टार कास्ट की बात करें तो ओपेनहाइमर में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, किलियन मर्फी, एमिली ब्लंट, फ्लोरेंस पघ और मैट डेमन जैसे हॉलीवुड के मंझे हुए एक्टर्स शामिल है।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग