Oppo के नए फोन की पहली सेल में बंपर ऑफर

ओप्पो रेनो 8 आज से सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। फोन को आप एक्सचेंज ऑफर में 20 हजार रुपये तक के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा फोन पर 3 हजार रुपये तक का बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है।

ओप्पो के लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo Reno 8 प्रो की आज पहली सेल है। फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसकी कीमत 29,999 रुपये है। इसे आप कंपनी की वेबसाइट के अलावा फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। खास बात है कि पहली सेल में कंपनी इसे जबर्दस्त ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका दे रही है। फोन खरीदते वक्त अगर आप ICICI, HDFC, कोटक या स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 3 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। फ्लिपकार्ट पर फोन 20 हजार रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर में भी खरीदा जा सकता है। एक्सचेंज ऑफर में कंपनी कुछ चुनिंदा मॉडल्स पर 3 हजार रुपये का एक्स्ट्रा एक्सचेंज बोनस भी दे रही है।

ओप्पो रेनो 8 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 1080×2400 पिक्सल पेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट और 800 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें कंपनी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 भी दे रही है। ओप्पो का यह फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 चिपसेट दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दे रही है। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा मिलेगा।

अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में आपको 4500mAh की बैटरी मिलेगी। यह बैटरी 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्ऱॉयड 12 पर बेस्ड ColorOS 12.1 पर काम करता है।

ओप्पो Enco X2 इयरबड्स की भी सेल आज से
ओप्पो रेनो 8 के अलावा Enco X2 इयरबड्स भी आज से सेल के लिए उपलब्ध हो गए हैं। इन बड्स की कीमत 10,999 रुपये है। कंपनी के ये लेटेस्ट TWS इयरबड्स 9.5 घंटे तक के प्लेबैक टाइम के साथ आते हैं। बड्स का प्लेबैक टाइम चार्जिंग केस के साथ 40 घंटे तक का हो जाता है।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग