Parineeti-Raghav Wedding : परी की बिदाई के लिए पहुंची कार

Parineeti-Raghav Wedding Live Updates
Image credit : social Media 
Parineeti-Raghav Wedding Live Updates

Parineeti-Raghav Wedding Live Updates: ‘आप’ सांसद राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी को बस कुछ ही घंटे बाकी हैं। इनके प्री-वेडिंग फंक्शन से कुछ फोटो और वीडियो सामने आए हैं। परिणीति को लेने उनके दूल्हे राजा दोपहर करीब 2:30 बजे बारात लेकर निकलेंगे।
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। संगीत सेरेमनी से कपल की पहली फोटो सामने आ गई है। नवराज हंस ने राघव-परिणीति की फोटो शेयर कर इन्हें बधाई दी है।
Parineeti-Raghav Wedding Live Updates
परिणीति और राघव की शादी में परोसा गया ये पकवान
 परिणीति और राघव की शाही शादी में राजस्थानी और पंजाबी खाने के अलावा भारत के अलग-अलग राज्यों के मशहूर डिश को मेन्यू में शामिल किया गया। साथ ही इटालियन और फ्रेंच डिशेज भी परोसी गईं। 
पर्ल थीम पर सजा था परिणीति-राघव का वेडिंग वेन्यू
 मिली जानकारी के मुताबिक, परिणीति और राघव की शादी का डेकोरेशन पर्ल थीम पर किया गया। लीला पैलेस को इसी थीम को ध्यान में रखते हुए सजाया गया। साथ ही दूल्हा-दुल्हन भी क्रीम कलर के आउटफिट पहने थे। ज्यादातर मेहमानों ने भी इसी कलर के कपड़े पहने। 
परी-राघव की शादी से सानिया और मनीष की तस्वीर आई सामने
परी-राघव की शादी से सानिया मिर्जा और मनीष मल्होत्रा की तस्वीरें सामने आई है। दोनों सजे-धजे बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। खबर यह भी है कि परी के विदाई में ये जवानी है दिवानी का गाना ‘कबीरा’ बजाया गया था।
रिसेप्शन में परी-राघव ने किया स्पेशल डांस
खबरों की मानें तो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 25 सितंबर को दिल्ली लौटेंगे। 24 सितंबर को सात फेरों के बाद उनका ग्रैंड रिसेप्शन शुरू हुआ है। दोनों ने स्पेशल डांस परफॉर्मेंस भी दी है।
Parineeti-Raghav Wedding
राघव-परी के वेडिंग रिस्पेशन की तैयारियां शुरू
न्यूली वेड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के वेडिंग रिस्पेशन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। करीब 8.30 बजे यह शुरू होगा। कई नामचीन हस्तियां भी इसमें शामिल होंगी।
परी की बिदाई के लिए पहुंची कार
parineeti-raghav wedding दूल्हा-दुल्हन को लेने कार सज-धजकर लीला पैलेस पहुंच चुकी है। फोटो सेशन के बाद परी की विदाई होगी और वह राघव के साथ विदा हो जाएंगी
परी-राघव के सात फेरे हुए पूरे
खबर आ रही है कि परी और राघव के सात फेरे पूरे हो चुक हैं। फोटो सेशन चल रहा है। दूल्हा-दुल्हन के साथ परिवार और रिश्तेदार तस्वीरें खिंचवा रहे हैं। फैंस को नवविवाहित जोड़े की तस्वीरों का इंतजार है।
जल्द आने वाली हैं शादी की तस्वीरेैं
 इनकी शादी लीला पैलेस में हो रही है। अब जल्द ही परी और राघव की शादी की तस्वीरें सामने आने वाली हैं। फैंस में भी फोटोज देखने का उत्साह साफ नजर आ रहा है।
जयमाला के दौरान सिंगर्स ने गाया यह गाना
राघव की हुईं परिणीति। यह गाना उदयपुर के लीला पैलेस में गूंज उठा है। जयमाला सेरेमनी के दौरान यह सॉन्ग गाया गया। अब बस सभी को परी और राघव के एक झलक का इंतजार है
 जारी है राघव-परी के शादी की रस्में
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की रस्में अभी जारी हैं। जल्द दी दोनों की तस्वीरें सामने आने वाली हैं। फैंस भी दोनों की तस्वीरें देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।
शुरू हुए राघव-परिणीति के फेरे
राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के फेरे शुरू हो चुके हैं। इनकी शादी लीला पैलेस में हो रही है।
बारात लेकर निकले दूल्हे राजा
राघव चड्ढा अपनी दुल्हनिया परिणीति चोपड़ा को लाने के लिए शाही नाव में सवार होकर निकल पड़े हैं। उनके आगे वाली नाव में बैंड है और पीछे वाली सजी-धजी नाव में दूल्हे राजा खुद सवार हैं।
व्हाइट शेरवानी में नजर आए राघव चड्ढा
राघव-परिणीति की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। वेन्यू से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें राघव को व्हाइट शेरवानी में देखा जा सकता है।
राघव-परिणीति को आदित्य ठाकरे ने दी बधाई
उदयपुर पहुंचने के बाद आदित्य ठाकरे ने मीडिया वालों से बात की। उन्होंने राघव और परिणीति को शादी के लिए बधाई दी।
आदित्य ठाकरे पहुंचे उदयपुर
राघव और परिणीति की शादी में शामिल होने के लिए कई राजनेता पहुंचे हैं। अब आदित्य ठाकरे भी उदयपुर आ गए हैं।
परिणीति-राघव की शादी में शामिल हुए हरभजन सिंह
 एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में शामिल होने के लिए क्रिकेटर हरभजन सिंह अपनी पत्नी गीता बसरा के साथ उदयपुर पहुंच चुके हैं।
बारात लेकर ताज पैलेस से निकले राघव चड्ढा
बारात लेकर ताज पैलेस से निकले राघव चड्ढा
राघव चड्ढा अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए ताज पैलेस से बैंड, बाजा और बारात लेकर निकल चुके हैं। थोड़ी ही देर में इनकी शादी शुरू हो जाएगी।

शाही बोट से दुल्हन लेने जाएंगे राघव चड्ढा

होने वाले दूल्हे राजा राघव चड्ढा अपनी दुल्हनिया परिणीति चोपड़ा को लेने जाने के लिए घोड़ी या गाड़ी से नहीं, बल्कि शाही बोट से जाएंगे। इसी बीच परिणीति चोपड़ा के भाई की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह नाव से वेडिंग वेन्यू की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दुल्हन को गोल्ड ज्वेलरी देंगी बुआ
 परिणीति चोपड़ा को उनकी बुआ की तरफ से गिफ्ट के तौर पर गोल्ड ज्वेलरी दी जाएगी।
चूड़ा सेरेमनी के लिए शुरू हुई तैयारियां, 2:30 बजे बारात लेकर आएंगे राघव
परिणीति और राघव की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी पूरी हो चुकी है। अब यह जोड़ा सात फेरे लेने के लिए तैयार है। एक बजे से राघव की सेहराबंदी और परिणीति की चूड़ा सेरेमनी शुरू हो जाएगी।
सानिया मिर्जा होंगी शादी का हिस्सा
परिणीति चोपड़ा की अच्छी फ्रेंड कही जाने वालीं सानिया मिर्जा भी शादी के लिए उदयपुर पहुंच चुकी हैं। इसके पहले सानिया ने एक पोस्ट शेयर कर परिणीति को उनके बिग डे के लिए बधाई दी थी।
शादी में शरीक होने के लिए पहुंचे मनीष मल्होत्रा
परिणीति चोपड़ा शादी में मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया लहंगा पहनेंगी। उनकी शादी में शामिल होने के लिए मनीष मल्होत्रा उदयपुर पहुंच चुके हैं।
गेस्ट लिस्ट में करण जौहर, अक्षय कुमार और आयुष्मान खुराना जैसे स्टार्स का नाम भी शामिल है।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग