Parineeti-Raghav Wedding: बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक,राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की शादी की गेस्ट आई सामने?

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding आप आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और बी टाउन एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जल्द ही शादी रचाने वाले हैं। राघव और परिणीति शादी के लिए उदयपुर पहुंच चुका है। इस बीच राघव और परिणीति की शादी की गेस्ट लिस्ट को लेकर बड़ा अपडेट आया है। जिसके चलते सिनेमा जगत और राजनीति की ये हस्तियां इनकी शादी में मेहमान बनकर पहुंच सकती हैं।

Parineeti-Raghav Wedding

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Marriage Guest List: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा का नाम शादी को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बन चूका है। शादी के लिए राघव और परिणीति राजस्थान के उदयपुर पहुंच चुका हैं, जहां सिख रीति-रिवाजों के साथ इन दोनों का शादी की रचाई जाएगी।

इस बीच राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी के लिए मेहमानों की लिस्ट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ चुका है। ऐसे में आइए जानते हैं कि कौन-कौन से वो लोग हैं, जो राघव और परिणीति की शादी में बतौर गेस्ट शामिल हो सकते हैं।
Parineeti-Raghav Wedding

राघव और परिणीति की शादी की गेस्ट लिस्ट

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की सगाई में हमने देखा था कि राजनीति से लेकर बॉलीवुड के क्षेत्र के तमाम दिग्गज शामिल हुए था। ऐसे में शादी में भी इन हस्तियों का जमावड़ा लगना तय तो है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी में बतौर मेहमान की लिस्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम सबसे ऊपर मौजूद है।
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पंजाब के सीएम भगवंत मान सिंह और छत्तीसगढ़ के चीफ मिनिस्टर भूपेश भगेल समेत आम आदमी पार्टी के कई राजनेता परी और राघव की शादी के फंक्शन को अटेंड करते हुए नजर आ सकते हैं। राजनीति के इन वीवीआईपी लोगों को अलावा हिंदी सिनेमा जगत के कुछ सेलेब्स भी इस कपल की शादी में रंग जमाते हुए नजर आ सकते हैं।
प्रियंका चोपड़ा बहन परिणीति चोपड़ा की भी शादी के लिए विदेश से आ सकती हैं। हालांकि उनकी मां पहले से ही परिणीति के घर पहुंच गई है। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस के बेहनोई यानी निक जीजू शादी में शामिल नहीं हो सकते हैं।
Parineeti-Raghav Wedding

Parineeti-Raghav Wedding

इंतज़ार हुआ ख़तम इस दिन एक दूजे के हो जाएंगे परिणीति और राघव

इस साल मई के महीने में राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने सगाई रचाई थी। उस दौरान इन तमाम गेस्ट का मेला लगा रहा। गौर करें राघव और परिणीति के शादी के स्पेशल दिन के बारे में तो वो तारीख 24 सितंबर है,
जब ये कपल हमेशा-हमेशा के लिए के दूजे का हो जाएगा। बता दें कि उदयपुर के लीला पैलेस में राघव और परिणीति की शादी होनी है।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग