Priyanka Chopra Brother Roka Ceremony: प्रियंका चोपड़ा की भाभी बनी Neelam Upadhyaya

Priyanka Chopra Brother: प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने हाल ही में सगाई की घोषणा की है। एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से भारत आई हुई हैं, जिसका कारण अब सामने आया है। प्रियंका चोपड़ा अपने भाई के रोका सेरेमनी में शामिल होने के लिए भारत आई थीं। 2 अप्रैल को उन्होंने भाई और होने वाली भाभी की रोका सेरेमनी की तस्वीरें साझा कर बधाई दी है।

प्रियंका चोपड़ा और उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के घर हो रही है खुशियों की बारिश और हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के परिवार वाले लॉस एंजिल्स से भारत आये थे, और अब इनके विजिट करने का असली कारण सामने आया है। प्रियंका के भाई सिद्धार्थ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जाने वाले हैं, और उनकी रोका सेरेमनी का आयोजन हो चुका है। इस खुशी के मौके पर पूरा चोपड़ा परिवार उत्सुक नजर आया।

Priyanka Chopra Brother: प्रियंका के घर अब बजने वाली है शहनाई

Priyanka Chopra Brother: प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का रोका हाल ही में नीलम उपाध्याय के साथ हुआ है। ये दोनों बहोत लंबे समय से एक-दूसरे के साथ हैं। सोशल मीडिया पर नीलम अक्सर सिद्धार्थ के साथ अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरें शेयर करती थीं, और रोका समारोह की भी कुछ तस्वीरें उन्होंने साझा की हैं। सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय ने 2 अप्रैल को अपने परिवार और दोस्तों के साथ रोका समारोह मनाया।

प्रियंका के पति निक जोनस भी हुए शामिल

Priyanka Chopra Brother Roka Ceremony
Priyanka Chopra Brother Roka Ceremony

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में खुशियों के अलग-अलग पलों को साझा किया है। उन्होंने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और भाभी नीलम उपाध्याय के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है, जो उनकी खुशी को दर्शाती है। साथ ही, रोका सेरेमनी की बधाई भी दी गई है, जिसे साझा करके वे अपनी खुशी का इजहार कर रही हैं। उन्होंने अपने प्यारे साथी के साथ एक ब्यूटीफुल पल की फोटो भी साझा की है, जिसमें उन्हें और निक जोनस को देखा जा सकता है। इसके साथ ही, नीलम उपाध्याय ने भी अपने सोशल मीडिया पेज पर रोका सेरेमनी के खास पलों को शेयर किया है, जो उनके और उनके परिवार के प्यार को दर्शाते हैं।

जानिए कौन हैं प्रियंका की होने वाली भाभी

नीलम उपाध्याय भी प्रियंका चोपड़ा की तरह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं। 30 वर्ष की नीलम एक दक्षिण भारतीय अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में अपनी कला का प्रदर्शन किया है। नीलम ने 2012 में तेलुगु फिल्म ‘मिस्टर 7’ में अपना अभिनय डेब्यू किया था। वहीं, सिद्धार्थ चोपड़ा फिल्म प्रोडूसर हैं।

Hritik Roshan Marriage: 49 साल की उम्र में गर्लफ्रेंड संग शादी करने वाले हैं Hritik Roshan

Farzi 2 Release Date: पहले सीजन में मचाया धमाल अब दूसरे सीज़न के साथ शाहिद कपूर मारेंगे इस दिन एंट्री

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग