Raghav Chadha Income: जानये कितनी नेट वर्थ के मालक है दूल्हे राजा’ राघव चड्ढा?

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी शादी को लेकर आज कल बहुत सुर्खियों में हैं। परिणीति आप नेता राघव चड्ढा के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। परिणीति बॉलीवुड का जाना-माना हस्ती हैं तो वहीं राघव भी राजनीति में अपनी पहचान हासिल की है। आइए हम आपको राघव चड्ढा की कुल संपत्ति और एजुकेशन के बारे में बताते हैं।

Parineeti Chopra Husband Raghav Chadha Net Worth: बॉलीवुड की हसीन हस्ती परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) लाखों दिलों को तोड़ते हुए अपने लविंग मंगेतर राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ शादी करने जा रहे हैं। राघव और परिणीति अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ अपनी शादी के लिए उदयपुर भी पहुंच चुकी हैं।

दो दिन बाद राघव ओर परिणीति चोपड़ा शादी के बंधन में बंधने वाले है। इस बीच आइए, हम आपको बताते हैं कि परिणीति के होने वाले पति राघव चड्ढा की कितना income हैं और कितना पढ़े-लिखे हैं।

राघव चड्ढा की क्या है एजुकेशन ?

परिणीति चोपड़ा के दूल्हे राजा राघव चड्ढा पढ़ाई में होनहार रहे हैं। 11 नवंबर 1988 को जन्मे राघव अपनी शुरुआती पढ़ाई दिल्ली मै की है। 2009 में उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से बी.कॉम की पढ़ाई पूरी की है। ग्रेजुएशन के बाद राघव ने इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया से 2011 में चार्टर्ड अकाउंटेंट की पढ़ाई की है |

Parineeti- Raghav Wedding: इतनी सिक्योरिटी होगी में परिणीति-राघव की शादी  

कुल संपत्ति कितनी है राघव चड्ढा की

बात करें राघव चड्ढा की कुल संपत्ति की वह अच्छी-खासी कमाई करते हैं। माई नेता डॉट कॉम के मुताबिक, आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा कुल संपत्ति 50 लाख रुपये है। उनकी चल संपत्ति करीब 37 लाख रुपये है।

राघव चड्ढा लग्जरी लाइफ नहीं जीते हैं। राघव के पास एक मारुति स्विफ्ट डिजायर है, कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये है। सोने की ज्वेलरी और एक 37 लाख रुपये का घर ये साबित करते हैं कि राघव चड्ढा एक सिंपल लाइफ जीना पसंद करते है |

Parineeti-Raghav Wedding: बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक,राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की शादी की गेस्ट आई सामने?

राघव और परिणीत की शादी कब है ?

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के डेटिंग का पता मार्च 2023 में पहली बार लगा, जब दोनों लंच और डिनर डेट पर स्पॉट हुए देखा गए। अब इसके बाद मई 2023 में दोनों ने सगाई करके अपने रिश्ते की घोषणा कर दी थी।

 आखिरकार अब दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 23 सितंबर 2023 से उनकी शादी की रस्में शुरू होने वाली हैं और 24 सितंबर को दोनों सात फेरे लेंगे।

शुक्रवार को राघव और परिणीति व उनकी फैमिली-फ्रेंड्स उदयपुर पहुंच गए हैं।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग