Ramayan Movie ke Liye Ranbir Kapoor Ka New Look

Ramayan Movie ke Liye Ranbir Kapoor Ka New Look: रणबीर कपूर, बॉलीवुड के दिल की धड़कन, तैयार हो रहे हैं अपने रोल के लिए बहुत ही इंतजार किये जाने वाले mythological फिल्म, रामायण में। चलिए देखते हैं उनका नया लुक और एपिक प्रोजेक्ट में फैन्स को क्या उम्मीद है।

Ramayan Movie ke Liye Ranbir Kapoor Ka New Look

शीर्षकरामायण मूवी के लिए रणबीर कपूर का नया लुक
अभिनेतारणबीर कपूर
फिल्मरामायण
रोललॉर्ड राम
निर्देशकनितेश तिवारी
सह-स्टार्ससाई पल्लवी, सनी देओल, रवि दुबे
फिल्मिंग स्थितिजारी है
सीक्वलब्रह्मास्त्र पार्ट 2, एनिमल पार्क
शूटिंग अनुसूचीएनिमल पार्क: 2026
रिलीज अनुसूचीरामायण: 2025 (पहला भाग)
भूमिका की अनुमानरावण की कास्टिंग टीबीडी


Ranbir Kapoor का रोल के लिए dedication


अपने भगवान राम के रोल को अदा करने के लिए, रणबीर कपूर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। स्ट्रिक डाइट से लेकर थोड़ी भारी एक्सरसाइज तक, वो पूरी तरह से इस कैरेक्टर को अपने में वफ़ादार है।

एनिमल पार्क के चर्चे
Ramayan Movie की तैयारियों के बीच, प्रशंसक एनिमल के सीक्वल, एनिमल पार्क के बारे में बहुत उत्साहित हैं। लेकिन ध्यान में रखें के पहले एनिमल पार्क में गोते लगाने से पहले, कपूर पहले ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में दिखें गे। जिसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है।

Ramayan Movie ke Liye Ranbir Kapoor Ka New Look की एक झलक
हाल ही में, कपूर को उनके अच्छे दोस्त और निर्देशक, अयान मुखर्जी के साथ एक आउटिंग के दौरान एक नया हेयरकट दिखाया गया था। एक शेव किए हुए लुक के साथ, जो ब्लैक टी-शर्ट और ऑरेंज शॉर्ट्स के साथ था, कपूर के अपीयरेंस ने फैन्स में उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में कुछ सवाल उठाए हैं।

एनिमल पार्क के अपडेट
निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने एक हाल ही में इंटरव्यू में बताया कि एनिमल पार्क की शूटिंग 2026 में पोस्टपोन हो गई है। पहले 2025 की रिलीज के उम्मीदों के बावजूद, प्रशंसकों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा कपूर को रोमांचक गाथा में उनके रोल को फिर से निभाते हुए देखने के लिए।

Ramayan Movie का सफर
Ramayan Movie में, कपूर के साथ कई प्रतिभाशाली सह-कलाकार शामिल हैं, जैसे साईं पल्लवी सीता के रोल में, सनी देओल हनुमान के रोल में, और रवि दुबे लक्ष्मण के रोल में। फिल्म को तीन हिस्सों में रिलीज किया जाएगा, जिसका पहला हिस्सा 2025 में रिलीज होने वाला है।

कास्टिंग अटकलें
जबकी पहले यश का रावण का रोल प्ले करने का जिक्र था, लेकिन बाद में ये साफ किया गया है कि वो सिर्फ फिल्म के सह-निर्माता होंगे। और जो भी formidable opponent का रोल प्ले करेगा, उसका इंतजार है निर्देशक नितेश तिवारी के प्रशंसकों का।

एक आखरी नज़र Ramayan Movie ke Liye Ranbir Kapoor Ka New Look पर।

जब Ranbir Kapoor ने आपको रामायण की दुनिया में घोलने के लिए बुलाया, तो फैंस से रुक नहीं सके, लेकिन सोने की चिड़िया की तरह सिल्वर स्क्रीन पर जादू का इंतजार करें। अपने समर्पण और प्रतिभा के साथ, कपूर बिना शक उनको भगवान राम को जिंदगी में लाएंगे, ऐसे की वो दुनिया भर के दर्शकों को बेहाल कर दे। क्या epic सिनेमाई यात्रा के बारे में और अपडेट के लिए बने रहें!

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग