Ramayana Cast Fees: फिल्म रामायण की फीस सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश

Ramayana Cast Fees: KGF और KGF 2 के रिलीज़ होने के बाद, Yash की पॉपुलैरिटी भारत भर में एक नई ऊंचाई पर पहुँच गई है। इन दोनों फिल्मों ने ऐसा इतिहास रचा कि यश ने अपनी फीस को भयानक रूप से बढ़ा दिया है। पिछले साल, Nitesh Tiwari ने Ramayana की घोषणा की थी, जो अब एक भयानक बात बन चुकी है। इसका मुख्य कारण उसका स्टारकास्ट है। Ranbir Kapoor, Sai Pallavi के साथ सुपरस्टार Yash का नाम जुड़ने से जनता उत्साहित हो गई है। अब यश की फीस को लेकर कई सारी खबरें चल रही हैं। बताया जा रहा है कि यश, ‘रामायण’ के लिए पांच गुना ज़्यादा फीस ले रहे हैं।

Ramayana Cast Fees

यश150 करोड़
रणबीर कपूर225 करोड़
साई पल्लवी30 करोड़

Ramayan 2024: यश ने कितनी ली फीस

Ramayana Cast Fees
Ramayana Cast Fees

KGF और KGF 2 के बाद, यश की पॉपुलैरिटी पूरे भारत में एक नई ऊँचाई पर पहुँच गई है। इन दोनों फिल्मों ने इतना धूमधाम से हिट होने का रेकॉर्ड बनाया कि यश ने अपनी फीस को भयानक रूप से बढ़ा दिया है। यश अब कन्नड़ इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स में गिने जाते हैं। इसी कारण, उन्होंने ‘रामायण’ में रावण का रोल करने के लिए 400 प्रतिशत ज्यादा फीस मांगी है।

न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, यश ने ‘रामायण’ की तीन किश्तों के लिए 150 करोड़ रुपये मांगे हैं। यानी कि ‘रामायण’ सीरीज़ की एक फिल्म के लिए 50 करोड़ रुपये। इस फीस की तुलना में, यश की पिछली रिलीज़ KGF 2 से करें तो ये करीब पांच गुना ज्यादा है। KGF 2 के लिए यश ने करीब 30 करोड़ रुपये की फीस ली थी। अब ‘रामायण’ सीरीज़ के लिए 150 करोड़ रुपये ले रहे हैं और यही रणबीर कपूर की फीस 225 करोड़ है और साई पल्लवी 30 करोड़ ले रही है।

यदि ये रिपोर्ट्स सही हैं, तो यश ने वाकई रजनीकांत और प्रभास जैसे स्टार्स के साथ फीस की दौड़ में कदम रखा है। उनकी पॉपुलैरिटी को ‘रामायण’ के निर्माताओं ने ध्यान में रखा है। KGF 2 ने बड़ी धूमधाम से 1200 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। उनकी आने वाली फिल्म ‘टॉक्सिक’ के बारे में भी लोगों के बीच चर्चा हो रही है। इस परिस्थिति में, ‘रामायण’ में उनके रावण वाले रोल को यश कितना जस्टिफाई करेंगे, यह देखने लायक होगा।

क्या ये रणबीर कपूर की जिंदगी का सबसे जायदा बजट वाला फिल्म होगा?

Ramayana Cast Fees
Ramayana Cast Fees

नितेश तिवारी की ‘रामायण‘ के बजट की बात करें तो यह फिल्म रणबीर कपूर के करियर की सबसे महंगी फिल्म के रूप में बात की जा रही है। इसका बजट लगभग 500 करोड़ रुपये होने की अनुमान है। इस फिल्म को एक्सेलेंस से भरपूर बनाने के लिए, मेकर्स को किसी भी छोटी सी बात को नजरअंदाज नहीं करने की इच्छा है। इसी कारण, देशभर के और भी हिस्सों से इस फिल्म के किरदारों को चुनने का विचार किया जा रहा है।

कबि होगी रामायण की अनाउंसमेन्ट

मेकर्स जल्द ही ‘रामायण’ का ऑफिशियली अनाउंस भी कर सकते हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, नितेश तिवारी इस साल राम नवमी के अवसर पर ‘रामायण’ का ऐलान कर सकते हैं। इस ‘रामायण’ की तीन भागों में बनने वाली ऑफिसियल घोषणा 17 अप्रैल को हो सकती है।

Ramayana Cast Fees
Ramayana Cast Fees

पिछले पांच सालों से ‘रामायण’ के प्री-प्रोडक्शन और स्क्रिप्टिंग का काम जारी है। विशेष रूप से इसके विज़ुअल्स पर टीम मेहनत कर रही है। अब समय आ गया है कि सभी की मेहनत को एक साथ लाया जाए और दर्शकों को ‘रामायण’ का अनुभव मिले। पिछले दो महीनों से एक्टर्स के लुक टेस्ट और प्री-विज़ुलाइज़ेशन पर काम चल रहा है। लीड एक्टर्स को मुंबई और एल.ए. में डिक्शन की ट्रेनिंग दी जा रही है। अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक रहा तो 2025 की दिवाली तक यह फिल्म पर्दे पर आ जानी चाहिए।

हाल ही में खबर आई है कि ‘रामायण’ में राजा दशरथ का रोल अमिताभ बच्चन को ऑफर किया गया है। कैकयी का रोल लारा दत्ता करेंगी। रावण के रोल में यश नजर आ सकते हैं। हनुमान के रोल में सनी देओल दिखाई दे सकते हैं। इसके अतिरिक्त, विभीषण के किरदार में विजय सेतुपति और रकुल प्रीत सिंह की शूर्पणखा के रोल में भूमिका संभव है। हालांकि, ये सभी बातें अभी तक केवल अफवाह हैं। मेकर्स ने अभी तक फिल्म की कास्टिंग के बारे में कोई ऑफिसियल घोषणा नहीं की है।

No Entry 2 Cast: क्या No Entry 2 में होगी श्रद्धा कपूर की एंट्री

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग