Alia Bhatt और Ranbir Kapoor ISL Semi-Final में नज़र आए। उनकी टीम जीत गई

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor ISL Semi-Final: Alia Bhatt और Ranbir Kapoor हाल ही में ISL (Indian Super League) सेमीफाइनल मैच में स्पॉटलाइट में आए। रणबीर की टीम, Mumbai City FC, की जीत से उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था, और ये उनकी जगह फाइनल में पक्की कर गई। चलो, क्या यादगार वाकिये की दिलचस्प तफ़सीलत में घूमें!

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor ISL Semi-Final में नज़र आए

Ranbir Kapoor ISL Semi-Final
  • Alia Bhatt और Ranbir Kapoor ISL Semi-Final में Mumbai City FC के लिए चीयर कर रहे थे।
  • उनकी टीम की ISL (Indian Super League) में जीत ने ख़ुशी और प्रशंसकों के साथ बातचीत का जश्न शुरू किया।
  • कैज़ुअल लेकिन स्टाइलिश फैशन चॉइस ने स्पॉटलाइट चुरा लिया।
  • सोशल मीडिया उनकी खुशियाँ पलों से भरी हुई है।
  • दोनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में अपने प्रोफेशनल सफर में चमक रहे हैं।

जश्न का दृश्य:

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor के बीच, मुंबई फुटबॉल एरेना में दीवानगी का माहौल था। उन्हें आराम से तैयार किया गया, लेकिन स्टाइलिश लिबास में Mumbai City FC के लिए जोश से भर दिया गया, जिसके प्रशंसकों के दरमियान ताज़ा ऊर्जा फैल गई।

विक्ट्री लैप और फैन इंटरेक्शन

मजेदार मैच के बाद, रणबीर और आलिया ने स्टेडियम के चारों ओर जीत की घूम ली, अपनी टीम की कामयाबी का जश्न मनाते हुए। पापाराज़ी के द्वारे उनके असली इंटरैक्शन को कैप्चर किया गया, जो उनके प्रशंसकों के साथ उनके खुलूस और इज्जत भरी शख़्सियत को दिखाते थे, जब वो अपने आशिकों का साथ मान गए।

फैशन Choice

रणबीर कपूर ने सफ़ेद टी-शर्ट और ग्रे जॉगर्स में कूल और आरामदायक लुक बनाया, जबकी आलिया भट्ट ने लिनेन शर्ट और शॉर्ट्स में ठाठ लुक चुना। उनका सहज स्टाइल स्टेडियम के बिजली भारी महोल में और भी चमक गया।

सोशल मीडिया चर्चा

Ranbir Kapoor ISL Semi-Final

कपल की खुशियों से भरे पलों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए, जिनकी मुस्कुराहट और Mumbai City FC के लिए सपोर्ट को कैप्चर किया गया। प्रशंसक उनकी प्यारी दोस्ती और उत्साह को डिजिटल दुनिया में बांट रहे हैं।

Business प्रयास

चमक और चमक के पर्दे के पीछे, Alia Bhatt और Ranbir Kapoor अपने मुखालिफ करियर में चमक रहे हैं। आलिया “जिगरा” के अगले प्रोजेक्ट के लिए वेदांग रैना के साथ तैयार हो रही हैं, जबकी रणबीर नितेश तिवारी के “रामायण” में अपनी भूमिका के लिए तयारी कर रहे हैं, साई पल्लवी के साथ। और इसके अलावा, दोनों को साथ में संजय लीला भंसाली के “लव एंड वॉर” और “ब्रह्मास्त्र” के अगले सीक्वल में भी देखा जाएगा।

एक आखरी नज़र Alia Bhatt और Ranbir Kapoor ISL Semi-Final में नज़र आए पर।

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor के ISL Semi-Final में मौजुदगी ने ना सिर्फ स्टार पावर को बधाई बल्कि उनकी असली मोहब्बत को स्पोर्ट्स और फैन्स के साथ भी दिखाया। जब वो स्क्रीन पर और ऑफ-स्क्रीन पर दिलों को जीते हैं, तो उनका सफर लाखो लोगो के लिए एक प्रेरणा है।

ऐसे ही और भी मनोरंजन से जुडी जानकारी के लिए हमारे वेबसाइट Bharatinexpress.com से जुड़े, धन्यवाद!

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग