Rohit के बाद यह खिलाड़ी संभालेगा भविष्य में Team India की कमान

    चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सलामी बल्लेबाज आयरलैंड के खिलाफ जसप्रीत बुमराह के नेतृत्व वाली T20I टीम के उप-कप्तान हैं। ऋतुराज वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा थे। इसके अलावा 23 सितंबर से शुरू होने वाले आगामी एशियाई खेलों में भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे। ऐसे में पूर्व चयनकर्ता किरण मोरे ने उनकी तारीफ की। उन्हें भविष्य का कप्तान बताया है।

    भारत के पूर्व चयनकर्ता किरण मोरे ने युवा सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की प्रशंसा में कसीदे गढ़े हैं। मोरे ने ऋतुराज को भारत के भविष्य के कप्तान बता दिया है। आयरलैंड के खिलाफ गायकवाड़ ने 16 गेंदों में नाबाद 19 रन की पारी खेली थी।

    चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सलामी बल्लेबाज आयरलैंड के खिलाफ जसप्रीत बुमराह के नेतृत्व वाली T20I टीम के उप-कप्तान हैं। ऋतुराज वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा थे। इसके अलावा 23 सितंबर से शुरू होने वाले आगामी एशियाई खेलों में भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे। ऐसे में पूर्व चयनकर्ता किरण मोरे ने उनकी तारीफ की।

    किरण मोरे ने इस खिलाड़ी का लिया नाम

    जियो सिनेमा से बात करते हुए किरण मोरे ने कहा, “मैं उनके (गायकवाड़) टेस्ट डेब्यू का इंतजार कर रहा हूं। दोनों (गायकवाड़ और जायसवाल) शानदार खिलाड़ी हैं। ऋतुराज सभी प्रारूप खेल सकते हैं। वह भारत के भविष्य के कप्तान भी हो सकते हैं। उनके पास क्षमता है, शानदार स्वभाव। वह एमएस धोनी के नेतृत्व में खेलते हैं, इसलिए उन्होंने टीम को संभालने और परिस्थितियों को संभालने के बारे में चीजें सीखी होंगी। वह एक गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं।”

    महाराष्ट्र टीम का करते हैं नेतृत्व

    गौरतलब हो कि गायकवाड़ महाराष्ट्र टी-20 और लिस्ट-ए टीम के कप्तान हैं। उन्होंने एक साल पहले टीम को विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचाया था। उन्होंने 2021 और 2023 में क्रमशः 635 और 590 रन बनाकर सीएसके के आईपीएल खिताब में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

    Leave a comment

    आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग