RRKPK Box Office Weekend Collection: 50 करोड़ के पार पहुंची रणवीर-आलिया की फिल्म, रविवार को कमा लिए इतने करो

 RRKPK Box Office Weekend Collection: 50 करोड़ के पार पहुंची रणवीर-आलिया की फिल्म, रविवार को कमा लिए इतने करोड़

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Weekend Box Office रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ एक बार फिर से स्क्रीन पर धमाल मचा दिया है। इस फिल्म की वीकेंड कमाई में 40 फीसदी से ज्यादा उछाल देखने को मिला है। करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ने इंडिया और वर्ल्डवाइड कितनी कमाई की जानिए पूरी रिपोर्ट।

HIGHLIGHTSरॉकी और रानी की वीकेंड पर शानदार कमाई
रविवार को रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की फिल्म में आया उछाल
अब तक इंडिया और वर्ल्डवाइड इतनी हुई फिल्म की कमाई

नई दिल्ली, जेएनएन। Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Weekend Box Office: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फाइनली सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शुरुआत 11 करोड़ के साथ हुई।

लेकिन वीकेंड में दो दिनों में फिल्म की कमाई में काफी उछाल देखने को मिला। वर्ल्डवाइड ये फिल्म 50 करोड़ के पार हो चुकी है। रविवार को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने कितने करोड़ की कमाई की और अब तक इंडिया और वर्ल्डवाइड फिल्म का कितना कलेक्शन हुआ है, चलिए जानते हैं।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का ऐसा रहा वीकेंड

आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और रणवीर सिंह की फिल्म की कमाई के मामले में दूसरे दिन शनिवार को 44 फीसदी से ज्यादा उछाल देखने को मिला था। शुक्रवार को 11 करोड़ से ओपनिंग करने वाली ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने शनिवार को 16.05 करोड़ के करीब का बिजनेस किया।

हालांकि, रविवार करण जौहर की फिल्म के लिए बेहद शानदार साबित हुआ, क्योंकि रविवार को सिंगल डे पर धर्मा प्रोडक्शन की इस पारिवारिक फिल्म ने 19 से 20 करोड़ की बॉक्स ऑफिस पर कमाई की। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का नेट कलेक्शन अब तक 46.33 करोड़ का हुआ है।
वर्ल्डवाइड रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का रहा ऐसा हाल

46 करोड़ का वीकेंड कलेक्शन करने वाली ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने अब तक इंडिया में भले ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार न किया हो, लेकिन वर्ल्डवाइड ये फिल्म धीरे-धीरे अब 100 करोड़ की तरफ कदम बढ़ा रही है।

तीन दिन में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह(Ranveer singh)की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने वर्ल्डवाइड 50 करोड़ की कमाई पूरी कर ली है। रणवीर-आलिया के अलावा इस फिल्म में शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र अहम भूमिका में नजर आए

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग