S S Rajamouli New Film: राजामौली की 1000 करोड़ की नई फिल्म में होगी आमिर खान की एंट्री

S S Rajamouli New Film: खबर के मुताबिक, एसएस राजामौली और महेश बाबू तैयार हैं देश की सबसे महंगी फिल्म बनाने के लिए। इस फिल्म को फिलहाल ‘एसएसएमबी29’ के नाम से जाना जा रहा है और प्री-प्रोडक्शन का काम भी तेजी से चल रहा है। अब बात यहाँ तक पहुंच चुकी है कि इस बड़े प्रोजेक्ट में आमिर खान भी शामिल हो सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें एक अहम रोल के लिए 1000 करोड़ रुपये में माना जा रहा है और एस एस राजामौली ने उन्हें इस प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया है। इसके साथ ही, इस फिल्म को लेकर एक सीक्रेट मीटिंग की भी चर्चा हो रही है।

राजामौली की नई फिल्म में होगी आमिर खान की एंट्री

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की फ्लॉप के बाद से आमिर खान बड़े पर्दे से दूर चले गए हैं। उन्होंने अब तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। लेकिन अब खबर आ रही है कि आमिर खान एसएस राजामौली की आने वाली अगली फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं। इस मुद्दे पर बहुत समय से चर्चा हो रही है कि आमिर राजामौली और महेश बाबू की फिल्म में विलेन की भूमिका में दिख सकते हैं। यहाँ तक कि लंबे समय तक निर्माताओं और आमिर की तरफ से कोई भी बयान नहीं हुआ था, जिससे माना जाता था कि यह सभी अफवाहें हैं। लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी नई अपडेट्स इस चर्चा को फिर से तेज़ कर दी हैं।

S S Rajamouli New Film
S S Rajamouli New Film

तेलुगु रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिनों पहले मुंबई में बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली और आमिर खान के बीच एक सीक्रेट मीटिंग हुई थी। इस मीटिंग के बाद, यह फिर से कहा जा रहा है कि यह मुलाकात राजामौली और महेश बाबू की SSMB29 के लिए थी। हालांकि, अभी तक ऑफिसियल तौर पर कोई बयान नहीं दिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजामौली ने आमिर खान को SSMB29 में अहम रोल के लिए अप्रोच किया है। यदि यह खबर सच है और आमिर इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनते हैं, तो यह एक और बड़ी फिल्म के लिए और फैंस के लिए खुशी की बात होगी। इस फिल्म को देश की सबसे महंगी फिल्म माना जा रहा है, जिसका बजट करीब 1000 करोड़ रुपये होने वाला है।

बॉलीवुड और साउथ का मिलन

S S Rajamouli New Film
S S Rajamouli New Film

आमिर और राजामौली की फिल्म में उनकी भागीदारी के बारे में वक्त ही बताएगा, लेकिन हाल ही में कई सितारे दिख रहे हैं जो साउथ से बॉलीवुड और बॉलीवुड से साउथ सिनेमा का संबंध मजबूत कर रहे हैं। जूनियर एनटीआर ने ऋतिक रोशन की ‘वॉर 2’ में अपना अभिनय प्रस्तुत किया है। इसी तरह, जान्हवी कपूर और कियारा आडवानी भी जूनियर एनटीआर के साथ काम कर रही हैं, जबकि संजय दत्त ने कई साउथ फिल्मों में अपनी महत्वपूर्ण भूमिकाओं को निभाया है। इन तमाम सितारों की यह कड़ी दिखाती है कि सिनेमा के सीमाओं को तोड़ने का संकल्प है और उनके बीच साउथ और बॉलीवुड के बीच एक मजबूत संबंध है।

Badshah And Arijit News: अरिजीत सिंह के सम्मान में झुके बादशाह, इस अनमोल मोमेंट को देख दुनिया हैरान

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग