Sahil Khan Arrested Mahadev Betting App Case: रणबीर कपूर, बादशाह समेत बॉलीवुड सितारों से अब तक पूछताछ”

Sahil Khan Arrested Mahadev Betting App Case: खबरों में एक बड़ा धमाका हुआ है, जब अभिनेता Sahil Khan को Mahadev betting app case के मामले में पकड़ा गया है। ये घाटना बॉलीवुड इंडस्ट्री में जैसा बवाल मचा दिया है, और इसमें रणबीर कपूर और बादशाह जैसे का प्रमुख नाम शामिल है। चलो, इस बदलते नाटक को गहराइ से समझते हैं।

Mahadev betting app case ममले का मतलब क्या है?

Sahil Khan Arrested Mahadev Betting App Case
Sahil Khan Arrested Mahadev Betting App Case

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामला एक विवादित सट्टेबाजी आवेदन के प्रचार से जुड़े कानूनी घोटाले पर केंद्रित है। कहा जाता है कि ये घोटाला 15,000 करोड़ रुपये का है। विशेष जांच दल (एसआईटी) वर्तमान में मामले की जांच कर रहा है, जिस ऐप के प्रमोटर और जुड़े हुए व्यक्तियों के वित्त लेन-देन पर ध्यान केन्द्रित किया गया है।

बॉलीवुड के सितारे पूछे गए

महादेव बेटिंग ऐप से जुड़कर बॉलीवुड सितारों को बुलाया गया और उन्हें प्रश्न किया गया है। रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर, कपिल शर्मा, हिना खान, हुमा कुरेशी, तमन्ना भाटिया, बादशाह, संजय दत्त और जैकलीन फर्नांडीज इसमें शामिल हैं जिन्होनें कानून एजेंसियों से पूछे गए हैं। ये सितारे अपने ऐप के प्रचार के संबंध और उन्हें प्रमोशन के लिए प्राप्त करते हैं और रोशनी डालने के लिए भुगतान भी करते हैं।

मामले के मूल बिंदु

  • Enforcement Directorate ने पिछले साल रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को बुलाया था, जिसके ऐप के प्रचार के लिए भुगतान की जांच शुरू हो गई।
  • कपिल शर्मा, हिना खान और हुमा कुरेशी जैसे सितारे कहने के मुताबिक़ Mahadev betting app case के प्रचार के लिए हवाला लेन-देन के लिए भी भुगतान किया गया था।
  • हाल ही में तमन्ना भाटिया को फेयरप्ले बेटिंग ऐप, जो महादेव ऐप के नाम से भी जाना जाता है, पर आईपीएल 2024 मैचों का प्रचार करने के मामले में मुझे बुलाया गया है।
  • मुंबई पुलिस ने बादशाह, संजय दत्त और जैकलीन फर्नांडीज के मामले से जुड़ा रिकॉर्ड बनाया है।

जाँछ के Mahadev Betting App Case Investigation

Sahil Khan Arrested Mahadev Betting App Case
Sahil Khan Arrested Mahadev Betting App Case

Mahadev betting app case मामले की जांच में शामिल व्यक्तियों के बैंक खाते, मोबाइल फोन, लैपटॉप और दूसरे तकनीकी उपायों को घूरते हुए किया जा रहा है। FIR (First Information Report) के मुताबिक़ ऐप के प्रचार करने वाले ने अलग-अलग प्लेटफॉर्म और सोशल मीडिया चैनलों के ज़रीए अनैतिक ऑनलाइन सट्टेबाजी गतिविधियों में शामिल हुए। कहा जाता है कि बहुत बड़े लाभ कमाए गए, जिसमें से बड़ी हिसदारी यूएई के प्रचारकों को भेज दी गई।

नतीजे का Sahil Khan arrested, Mahadev betting app case पर बयान

Mahadev betting app case मामले का चल रहा कथा बॉलीवुड इंडस्ट्री पर एक साया डाल गया है, जिसकी नैतिक प्रतिकृतियां और वित्त लेन-देन के लिए Sahil Khan और भी बॉलीवुड के सितारों से सवाल उठ गए हैं। जांच जारी है, और ध्यान अभी भी झटका है शामिल सितारों और उनके ऐप के प्रचार में किये गये भूमिका पर। और जैसी ही कहानी उम्र बढ़ेगी, तब तक अपडेट के लिए बने रहेंगे।

ऐसे ही और भी मनोरंजन से जुडी जानकारी के लिए हमारे वेबसाइट Bharatinexpress.com से जुड़े, धन्यवाद!

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग