Samsung की 43 इंच डिस्प्ले वाली 4K स्मार्ट-टीवी लॉन्च, फ्रंट वेब कैमरा से कर पाएंगे वीडियो कॉलिंग

Samsung की 43 इंच डिस्प्ले वाली 4K स्मार्ट-टीवी लॉन्च, फ्रंट वेब कैमरा से कर पाएंगे वीडियो कॉलिंग

 Samsung Crystal 4K iSmart UHD TV 2023 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। स्मार्ट टीवी 43-इंच डिस्प्ले स्क्रीन के साथ कई साइज में आता है। टीवी 4K रेजोल्यूशन के साथ स्मार्ट हब और HDR10+ डिस्प्ले जैसे फीचर्स से लैस है।

इसमें लाइट के लिए बिल्ट-इन IoT हब और IoT-इनेबल्ड सेंसर भी हैं जो ब्राइटनेस को अपने आप एडजस्ट कर लेते हैं। यह टिज़ेन ओएस और क्रिस्टल टेक्नोलॉजी से लैस है। डिवाइस में क्यू-सिम्फनी, ओटीएस लाइट और अडैप्टिव साउंड टेक्नोलॉजी सहित ढेरों फीचर्स मिलते हैं। आइए आपको डिटेल से इसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Samsung Crystal 4K iSmart UHD TV 2023 की कीमत

सैमसंग क्रिस्टल 4k आईस्मार्ट यूएचडी टीवी भारत में 43-इंच स्क्रीन मॉडल के लिए 33,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। जबकि 65-इंच डिस्प्ले मॉडल की कीमत 71,990 रुपये है। टीवी अमेजन, फ्लिपकार्ट और सैमसंग ई-स्टोर के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। सैमसंग चुनिंदा बैंक कार्ड पर 12 महीने तक नो-कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी दे रहा है।
Samsung Crystal 4K iSmart UHD TV 2023 की स्पेसिफिकेशन्स

नया सैमसंग क्रिस्टल 4के आईस्मार्ट यूएचडी टीवी बिल्ट-इन आईओटी-हब, ऑटोमैटिक ब्राइटनेस एडजस्टमेंट के लिए आईओटी सेंसर, वीडियो कॉलिंग के लिए स्लिमफिट कैमरा, 4K रेजोल्यूशन के साथ एचडीआर10+ डिस्प्ले जैसी स्मार्ट फीचर्स के साथ आता है। इसके PurColor के साथ आने का दावा किया गया है। स्लिमफिट कैम यूजर्स को टीवी स्क्रीन पर वीडियो कॉल या वेब कॉन्फ्रेंस में शामिल होने में मदद करेगा।
Samsung Crystal 4K iSmart UHD TV 2023 के फीचर्स

सैमसंग क्रिस्टल 4के आईस्मार्ट यूएचडी टीवी पर आईओटी-लैस सेंसर ऑटोमैटिक रूप से ब्राइटनेस को कंट्रोल करते हैं जबकि कालम ऑनबोर्डिंग यूजर्स को सैमसंग डिवाइस के साथ-साथ थर्ड-पार्टी और आईओटी डिवाइस को टीवी में सिंक करने में मदद करता है। सिनेमैटिक 3डी साउंड अनुभव के लिए इसमें ऑब्जेक्ट ट्रैकिंग साउंड (OTS) लाइट भी है।
मिलेगा 100 चैनलों का सपोर्ट

क्रिस्टल 4K आईस्मार्ट यूएचडी टीवी टिज़ेन ओएस से लैस है और सैमसंग टीवी प्लस के साथ भारत में 100 चैनलों तक पहुंच प्रदान करता है। गेमिंग के दौरान तेज फ्रेम ट्रांजिशन और लो लेटेंसी प्रदान करने के लिए इसमें ऑटो गेम मोड और मोशन एक्ससेलरेटर भी है। दूसरे फीचर्स की बात करें तो टीवी में क्यू-सिम्फनी, ओटीएस लाइट और अडाप्टिव साउंड टेक्नोलॉजी शामिल हैं।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग