Samsung ने लॉन्च की अपनी नई TV सीरीज, लाखों की कीमत के साथ फीचर्स जबरदस्त

Samsung ने लॉन्च की अपनी नई TV सीरीज, लाखों की कीमत के साथ फीचर्स जबरदस्त

सैमसंग ने गुरुवार यानी आज भारत में नियो QLED 8K और 4K टीवी की सीरीज लॉन्च की। ये स्मार्ट टेलीविजन सेट डिस्प्ले आकार में 50 से 98 इंच तक होते हैं, जो एक बेहतर गेमिंग अनुभव देने और व्यूइंग अनुभव देने का दावा करते हैं। इन टीवी में पतले बेजेल्स हैं और इन्फिनिटी स्क्रीन और इन्फिनिटी वन जैसे डिजाइन एलीमेंट भी मिलते हैं। कंपनी का कहना है कि ये इमर्सिव व्यूइंग में भी सुधार करते हैं। आइये इन टीवी के बारे में और अधिक जानते हैं।

सैमसंग 2023 नियो सीरीज की कीमत

काले रंग में उपलब्ध, नियो QLED 8K टीवी चार आकारों – 98-इंच, 85-इंच, 75-इंच और 65-इंच में पेश किए जाते हैं और इसकी कीमत 3,14,990 रुपये की कीमत से शुरू होते हैं। दूसरी ओर नियो QLED 4K मॉडल पांच डिस्प्ले साइज – 85-इंच, 75-इंच, 65-इंच, 55-इंच और 50-इंच में पेश किए गए हैं। ये भी केवल काले रंग में पेश किए जाते हैं और इनकी कीमत 1,41,990 रुपये से शुरू होती है।

आप इस टेलीविजन सेट को सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर सहित सभी सैमसंग रिटेल स्टोर, अन्य चुनिंदा रिटेल स्टोर और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं।

सैमसंग 2023 नियो सीरीज के स्पेसिफिकेशंस

नियो QLED 8K और 4K टेलीविजन मॉडल इन्फिनिटी स्क्रीन और इन्फिनिटी वन डिजाइन एलीमेंट के साथ इंटीग्रेट किया गया है, जो शानदार व्यूइंग अनुभव देते हैं। क्वांटम मैट्रिक्स टेक्नोलॉजी और न्यूरल क्वांटम प्रोसेसर दर्शकों को समृद्ध जीवंत रंग और पिक्चर कवालिटी देने का दावा करते हैं।


बेहतर पिक्चर क्वालिटी

सैमसंग नियो क्यूएलईडी 8K और 4K टीवी क्यू सिम्फनी 3.0, वायरलेस डॉल्बी एटमॉस, ऑब्जेक्ट ट्रैकिंग साउंड प्रो और अडैप्टिव साउंड प्रो के साथ आते हैं, जो मिलकर एक संतुलित साउंड बनाते हैं। सैमसंग का यह भी दावा है कि ये स्मार्ट टीवी बेहतर कनेक्टिविटी के साथ आता हैं। टीवी पर काम ऑनबोर्डिंग फीचर आसपास के अन्य स्मार्ट उपकरणों के साथ आसानी से कनेक्ट करने के लिए आईओटी-सक्षम सेंसर का उपयोग करता है।

गेमिंग के शौकीनों लोगों को मोशन एक्ससेलरेटर टर्बो प्रो और गेम मोशन प्लस के साथ-साथ वर्चुअल ऐम पॉइंट, सुपर अल्ट्रावाइड गेम व्यू, गेम बार और एक मिनी मैप जूम फीचर जैसे फीचर मिलते हैं, जो सभी के गेमिंग अनुभव को बढ़ाने में सहायता करने का दावा करते हैं।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग