Don 2 में Shah Rukh Khan Car Chase Scene बेहद गलत हो गया

Shah Rukh Khan Car Chase Scene: बॉलीवुड की एक्शन से भरपूर दुनिया में कभी-कभी सेट पर ऐसी घटनाएं होती हैं जो आसान से भूली नहीं जाती। एक ऐसे हादसे का जिक्र है जैसे Don 2 की शूटिंग के दौरान हुआ, जहां Shah Rukh Khan’s के Car Chase Scene ने एक ख़तरनाक मोड़ लिया।

Car Chase Scene हादसे का statement

एक मुलाकात में Don के साथ, ब्रिटिश-पाकिस्तानी अभिनेता अली खान, जो Shah Rukh Khan’s के साथ Don 2 में काम किया, एक खास कार सीक्वेंस के बारे में बताया जिसमें बुरा हाल हुआ। बर्लिन में सेट होने वाला ये Scene एक रोमांचक चेज़ को दिखता था, जिसमें खान स्टीयरिंग व्हील पे था। मगर एक छोटी सी गलती ने बड़ी दुर्घटना का सिलसिला शुरू कर दिया, जिसकी वजह से नुक्सान €300,000 तक का हुआ।

घटना का घटित होना

Shah Rukh Khan Car Chase Scene

जैसे ही अली खान ने बयान किया, सीक्वेंस शुरू हुआ तो शाहरुख खान ने अपनी ड्राइविंग की काबिलियत दिखाई। मगर आख़िर के रिहर्सल में थोड़ी देर की देरी ने खान के Car को अलग दिशा में ले गई, जिसकी वजह से दूसरी स्टंट Car से टकराव हुआ। इस टकराव ने सिर्फ अभिनय को हिला दिया, बल्कि गाड़ियों पर लगे महेंगे कैमरा उपकरण को भी नुक्सान पहुंचाया।

पिचे की दास्तां

हादसे के असर को जाहिर करके, आलिया खान ने घाटना के बाद हालात को बयां किया। हादसे के बाद भी, शाहरुख खान का टूरेंट ध्यान उनके साथ अभिनयो का सुरक्षा था। जैसे ही क्रू हालात का जईज़ा लेने के लिए दौड़ गया, पता चला के असर सिर्फ शरीर नुक्सान तक ही सीमित नहीं था।

Car Chase Scene में क्या क्या नुकसान हुआ।

हादसे का इनाम से मुक़ाबला काफ़ी ज़्यादा था, जिसके €300,000 के कैमरा उपकरण को एक पल में बेकार कर दिया गया। ये अंजान दिक्कत एक यादगार डराने की याद दिलाने वाला साबित हुआ, फिल्म निर्माण में छिपे खतरों का एक जख्मी यादगार।

इस हादसे के बाद।

हादसा के बावज़ूद, डॉन 2 2011 में एक ज़बरदस्त कामयाब थी। फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित, ये फिल्म अपनी पकड़ में कहानी और एक्शन से भरपूर दृश्यों के लिए दर्शकों को मुग्ध कर देती थी। Shah Rukh Khan’s , प्रियंका चोपड़ा और अली खान जैसे उस्ताद अभिनयों के साथ, Don 2 ने अपनी जगह को एक आधुनिक बॉलीवुड क्लासिक में बदल दिया।

आगे की सोच

Shah Rukh Khan Car Chase Scene

हादसे की यादें शायद अब तक याद करने वाली हैं, लेकिन डॉन की दुनिया का अगला चैप्टर शुरू होने वाला है। रणवीर सिंह को आइकॉनिक डॉन का किरदार निभाने का समय आ गया है, एक नया जोश और एक्साइटमेंट के साथ। कियारा आडवाणी के साथ जुड़ गया, सिंह का प्रदर्शन फिर से दर्शकों को मुग्ध करने की उम्मीद है।

एक आखरी नज़र जब Don 2 में Shah Rukh Khan’s का Car Chase Scene बेहद गलत हो गया पर।

Shah Rukh Khan’s के Don 2 में Car Chase Scene हादसे का परदा-फ़ैश एक ऐसी तस्वीर का काम करता है जो फिल्म निर्माण की अनिश्चित प्रकृति को याद दिलाता है। बॉलीवुड की चमक-दमक के बीच, हंगामा और मुश्किलें हमें याद दिलाती हैं कि उन लोगों की लगन और दृष्टि को, जो हमारी पसंदीदा फिल्में जिंदगी में लाते हैं। जैसे दर्शक अगले डॉन सागा के अगले चैप्टर का बेसबरी से इंतजार करते हैं, यह सिनेमाई मास्टरपीस की विरासत अब भी जिंदा है।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग