Singham Again शूटिंग हुई शुरु, जानये कौन विलन है

Singham Again : रोहित शेट्टी फैंस के लिए एक बार फिर सिंघम अगेन के साथ सिंघम फ्रेंचाइजी के अंदर अगली फिल्म लेकर आये हैं।

सिंघम अगेन में अजय देवगन जैसे कई सितारे नजर आने वाले हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार ने भी इंस्टा पर पोस्ट शेयर भी किया है.

सिंघम की शूटिंग फिर हुई शुरू
सेट पर पूजा करते हुए अजय देवगन, रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर के है।
तस्वीरों में रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी और अजय देवगन हाथ जोड़कर पूजा करते नजर आये है | फिल्म सिंघम अजय देवगन के बिना अधूरी रहते है,
फैंस इस बात को लेकर उत्साहित है कि उन्हें एक बार इस फिल्म में रोल देखने को मिलेगा। अजय देवगन ने सिंघम 3 कहते हुए तस्वीर भी शेयर करें है।

फिल्म में अर्जुन कपूर की होगी एंट्री?
रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में कई कलाकार शमिल हैं। फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में हैं और टाइगर श्रॉफ ‘सूर्यवंशी’ की कहानी को आगे बढ़ाएंगे।
इस बीच अब एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की स्टार कास्ट में अर्जुन कपूर का नाम भी जुड़ गया है।
अर्जुन कपूर बनेंगे विलेन
अर्जुन कपूर रोहित शेट्टी के पुलिस जगत का सदस्य बन रहे हैं।” रोहित उनकी टीम ने इसे गुप्त रखा है। हालांकि, कहानी में ट्विस्ट ये है कि अर्जुन इसमें विलेन का किरदार निभा रहे हैं।
अर्जुन फिल्म में चार सुपरकॉप – सिंघम, सिम्बा, सूर्यवंशी और लेडी सिंघम के खिलाफ एक खलनायक की भूमिका निभाएंगे। कथित तौर पर, अर्जुन ने आगामी एक्शन-थ्रिलर में अपनी भूमिका के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है।
 हालाँकि, निर्माताओं या अर्जुन की सहायता से कोई विश्वसनीय घोषणा नहीं की गई है।
पोस्ट को शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा- हमने 12 साल पहले भारतीय सिनेमा को उसका सबसे बड़ा सिनेमाई कॉप यूनिवर्स दिया है।
वर्षों से हमें मनुष्यों से जो स्नेह मिला है, उससे सिंघम का अपना परिवार और भी अधिक शक्तिशाली और बड़ा हो गया है। अब हम सिंघम अगेन के साथ अपनी फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने के तैयारी कर हैं।
खबरों के मुताबिक इस फिल्म में अर्जुन कपूर विलेन की भूमिका में नजर आएगा हैं। फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी पूजा के साथ सिंघम अगेन की शुरुआत की और सेट की कई तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”सिंघम”, ”सिंघम रिटर्न्स”, ”सी”

Singham Again की शूटिंग जल्द होगी शुरू

रोहित शेट्टी फ्रेंचाइजी की शुरुआत 2011 की फिल्म ‘सिंघम’ से हुई और 2014 में इसके सीक्वल, जिसका नाम ‘सिंघम रिटर्न्स’ था, फिल्में बाजीराव सिंघम नाम के एक पुलिस अधिकारी और अन्याय और भ्रष्ट राजनेताओं के खिलाफ उनकी लड़ाई की कहानी बताती हैं।
फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है और अगस्त, 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है। रोहित शेट्टी ने दिखाई जानकारी इन्हीं खबरों के बीच रोहित शेट्टी ने साथ में शूटिंग शुरू होने की खबर आएं है|

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग