singham again: सिंघम-3 में 25 करोड़ का शूट होगा क्लाइमैक्स

singham again: रोहित शेट्‌टी ने अपनी सुपरहिट कॉप सीरीज की अगली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग स्टार्ट कर दी है। singham again फिल्म की शूटिंग रामोजी फिल्मसिटी में हो रहे है। एक्ट्रेस करीना कपूर ने सेट से एक फोटो शेयर कर इसकी जानकारी भी दी।

singham again

    अक्षय कुमार भी शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंच गए हैं अपने हिस्से की शूटिंग 9 अक्टूबर से शुरू करने वाले है। रोहित शेट्‌टी इस फिल्म के क्लाइमैक्स सीन को पहले शूट करने वाले हैं। फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होनी है।

    singham 3 में रणवीर सिंह और अक्षय कुमार साथ नजर आएंगे।

    टाइगर-अर्जुन विलेन के राेल में दिख सकते हैं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित ने इस क्लाइमैक्स सीक्वेंस के ऊपर भारी भरकम अमाउंट खर्च है। 25 करोड़ रुपए की लागत से इस एपिक क्लाइमैक्स को लार्ज स्केल पर हैदराबाद में शूट करने वाले हैं।

    क्लाइमैक्स सीन में अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार तो अपने सिंघम, सूर्यवंशी और सिम्बा के किरदार में होंगे। सूत्र के मैने तो टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर भी जॉइन करने जा रहे हैं फिल्म में विलेन के राेल में दिखाई दे सकते हैं।

    अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ विलेन के रोल में नजर आएगा

    साथ नजर आ सकती हैं दीपिका और करीना इसके साथ ही इस क्लाइमैक्स सीन में दीपिका पादुकोण और करीना कपूर भी इन 5 मेल एक्टर्स को जॉइन करती नजर आ सकगी। करीना पहले से ही हैदराबाद में इसकी शूटिंग कर रही हैं। चर्चा है कि जल्द ही दीपिका भी टीम को जॉइन करेंगी।

    क्लाइमैक्स ग्रैंड लेवल पर शूट कर रहे हैं 

    रोहित शेट्टी अपने ग्रैंड क्लाइमैक्स के लिए पहचाने जाते हैं। पर इस बार वो जो क्लाइमैक्स शूट करने जा रहे हैं वो अब तक कभी किसी फिल्म में नहीं देखा गया। इस क्लाइमैक्स सीन को बडे लेवल पर फिल्म से अलग मानकर शूट किया है।

    करीना कपूर ने जॉइन की फिल्म की शूटिंग 

     

    वहीं रोहित हमेशा की तरह इस फिल्म की सेट पर भी अपने स्टार्स की सेफ्टी का पूरा ख्याल रख रहे हैं। इस सीक्वेंस में कई खतरनाक स्टंट और एक्शन सीन किए जाने हैं। इसकी एक झलक हाल ही में करीना कपूर ने एक फोटो शेयर करते हुए दी थी।

    कॉप यूनिवर्स के तीनों किरदारों के साथ बनेगी सिंघम अगेन

    सिंघम फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म सिंघम अगेन में रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स के तीनों हीरो एक साथ नजर आएंगे। उनके कॉप यूनिवर्स में फिल्म सिंघम, सिंघम रिटर्न, सूर्यवंशी और सिंबा शामिल हैं। इस फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म सिंघम थी जो 2011 में रिलीज हुई थी।

    इसमें अजय देवगन ने पुलिस ऑफिसर बाजीराव सिंघम का रोल प्ले किया था। इसकी सीक्वल फिल्म सिंघम रिटर्न 2014 में रिलीज हुई थी। अब इसका तीसरा पार्ट 2024 में 15 अगस्त पर रिलीज हो सकता है।

    इस कॉप यूनिवर्स की दूसरी फ्रैंचाइजी ‘सिंबा’ थी, जिसमें रणवीर सिंह ने इंस्पेक्टर संग्राम भलेराव का रोल प्ले किया था। वहीं 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार ने डीसीपी वीर सूर्यवंशी का रोल निभाया था। ‘सिंघम अगेन’ से पहले ‘सूर्यवंशी’ में भी रोहित के कॉप यूनिवर्स के तीनों ऑफिसर्स साथ नजर आ चुके हैं।

    Leave a comment

    आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग