Singham Again Postponed To Diwali: 15 अगस्त को नहीं अब दिवाली पर होगा सिंघम का धमाका

Singham Again Postponed To Diwali: अब, अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ ने अपनी रिलीज़ डेट को बदलकर एक नई तारीख का ऐलान किया है। अब यह धमाकेदार फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दर्शकों को देखने को नहीं मिलेगा। चलिए जानते है तो फिर कब आ रही है सिंघम अगेन, जैसे की आप सभी ने देखा होगा अजय देवगन की फिल्म सिंघम को उसके सभी पार्ट को और इस फिल्म को भोत लोगो ने पसद किया और अब सिंघम अगेन दोबारा आपका दिल जीतने आ रही है।

दिवाली पर रिलीज़ होगी सिंघम अगेन ‘Singham Again’

रोहित शेट्टी की आनेवाली फिल्म का आखिरी गोली मिलने में थोड़ा समय और लगेगा। इसकी मौजूदा रिलीज़ तारीख में अंतराल हुआ है, जिसका कारण फिल्म की तैयारियों में कुछ जायदा समय लग गया है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि दर्शकों को अब लंबा इंतजार करना होगा। फिल्म तो है ही उतनी ही दमदार और रोमांचक, लेकिन अब इसे दीवाली के मौके पर देखने का मौका मिलेगा, जिससे दर्शकों का मनोरंजन और उत्साह दोगुना होगा।

तारीख ‘पुष्पा 2’ वजह से ‘सिंघम अगेन’ बदली रिलीज की

Singham Again Postponed To Diwali
Singham Again Postponed To Diwali

‘सिंघम अगेन’ की रिलीज़ तारीख के बदलने के बाद, लोगों ने बाज़ार में नए चर्चे करने लगे हैं। कुछ कह रहे हैं कि रोहित शेट्टी अब अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा 2’ के खिलाफ टक्कर नहीं लेना चाहते हैं। क्युकी आप सभी जानते है पुष्प का पहला पार्ट कैसे मार्किट में और सिनेमाघरों में धमाल मचाया था और लोगो को उसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतज़ार था और अल्लू अर्जुन ने टीज़र रिलीज़ क़र लोगो की उत्साह को आसमान में पोहचा दिया है इसी वजह से सिंघम अगेन थोड़ी लेट यानि दिवाली के समय आएगी फिर ये भी बॉक्स ऑफिस को अपने नाम करने वाली है।

सिंघम की दहाड़ अब दिवाली पर सुनने को मिलेगी

मीडिया के सूचनाओं के अनुसार, जियो ने रोहित शेट्टी को सलाह दी है कि उन्हें फिल्म को दिवाली पर रिलीज़ करना चाहिए। अजय देवगन और रोहित भी इस सुझाव पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं। उन्होंने वीएफएक्स और ओर भी महत्वपूर्ण कार्यों की तारीखों को भी ध्यान में रखा है, ताकि उनकी फिल्म को सभी के लिए एक बराबर किया जा सके।

धुआंधार चल रही ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग

Singham Again Postponed To Diwali
Singham Again Postponed To Diwali

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने दिन-रात काम करते हुए फिल्म की शूटिंग में लगे रहे। उनका मकसद था कि फिल्म को 15 अगस्त तक सिनेमाघरों में प्रस्तुत कर दिया जाए। लेकिन जानकारी के अनुसार, ‘सिंघम अगेन’ के कुछ नाते कार्यों के कारण शूटिंग थोड़ी देर तक चली। लेकिन यहां यह खास बात है कि रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने अपनी गति बनाए रखी है। उन्होंने अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए ठान लिया है, हालांकि वे फिल्म को निर्धारित तारीख पर रिलीज़ करने के लिए जल्दी नहीं कर रहे हैं।

Badshah And Arijit News: अरिजीत सिंह के सम्मान में झुके बादशाह, इस अनमोल मोमेंट को देख दुनिया हैरान

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग