करण जौहर ने किया खुलासा Student Of The Year 3 फ़िल्म नहीं वेब सीरीज होगी नई कास्ट आएगी नज़र

Student Of The Year 3: करण जौहर ने खुलासा किया कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ एक वेब सीरीज होगी! करण जौहर ने की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ की पुष्टि, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ! यह पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता रीमा माया द्वारा निर्देशित एक वेब सीरीज होगी, जो फ्रेंचाइजी के फिल्म रूप से एक बदलाव का प्रतीक होगी। ‘Student Of The Year 3’ को लेकर काफी अटके लगाई जा रही हैं और आखिरकार, करण जौहर ने पुष्टि की है कि एक नई किस्त आ रही है। हालाँकि, इसमें ट्विस्ट यह है की , इस बार यह फिल्म नहीं बल्कि एक वेब सीरीज़ होगी।

Student Of The Year 3: रीमा माया कमान संभालेंगी

Student Of The Year 3
Student Of The Year 3

हाल ही में चंडीगढ़ में सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (CIFF) में एक उपस्थिति के दौरान, करण जौहर ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ (Student Of The Year 3) के बारे में कुछ खुलासा किया। उन्होंने यह खुलासा किया की वेब सीरीज का निर्देशन रीमा माया द्वारा किया जाएगा, जो पुरस्कार विजेता लघु फिल्म की निर्देशक हैं। फिल्म ‘नोक्टर्नल बर्गर।’ यह नई प्रतिभाओं के साथ काम करने की जौहर को उजागर करती है।

Student Of The Year 3 में कौन होगा कास्ट?

हालांकि निर्देशक यानि रीमा माया की पुष्टि हो गई है, लेकिन कलाकारों के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। पहले रिपोर्ट्स में कहा गया था कि शनाया कपूर ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3’ (Student Of The Year 3) से डेब्यू कर सकती हैं। हालाँकि, उनकी पूर्व घोषित प्रोजेक्ट, ‘बेधड़क’ और ‘वृषभ’, सॉल्व हो गई लगती हैं।

Student Of The Year

Story

यह एक फिल्म की कहानी है जो रईसजादों के कॉलेज के चारों ओर घूमती है। यहाँ पर अमीर बच्चो का जीवन होता है, जो या तो स्कॉलरशिप से या फिर अपने परिवारों के धन से कॉलेज में पढ़ाई करते हैं। इस दरार के बीच, हम शनाया सिंघानिया की कहानी देखते हैं, जो एक मॉडर्न लड़की हैं और रोहन नंदा की गर्लफ्रेंड हैं। रोहन नंदा अपने पिता के बड़े व्यापारी हैं, जो इस कॉलेज के ट्रस्टी भी हैं। यही कारण है कि रोहन को कॉलेज में जयदा अटेंशन मिलती है।

एक ओर है अभिमन्यु, जो स्कॉलरशिप के जरिए इस कॉलेज में आया है। उसका इर्द-गिर्द एक अलग ही माहौल होता है, जहाँ वह सीमाओं को छूकर रहता है। इस सबके बीच, कॉलेज के हर साल ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का चुनाव होता है, जो कि एक तीन-स्तरीय प्रतियोगिता है। जो छात्र इस प्रतियोगिता का सामना करके ट्रॉफी जीतता है, वहीं विजेता होता है।

Attribute Details
Cast Sidharth Malhotra, Varun Dhawan, Alia Bhatt, Sana Saeed, Rishi Kapoor, Boman Irani, Ram Kapoor, Manjot Singh
Release Date 19 October 2012
Box Office Collection ₹97-109 crore

Student Of The Year 2

Story

यह कहानी एक छोटे से गांव के लड़के रोहन सहगल की है, जो अपने बचपन के प्यार के प्रेम में खो जाता है और शहर के टॉप कॉलेज में प्रवेश पाने का सपना देखता है। लेकिन इस सपने के पीछे के रास्ते पर उसे दोस्तों और दुश्मनों के बीच कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है। हां, देहरादून के सेंट टेरेसा इंटर कॉलेज में हो रहे 29वें वार्षिक इंटर कॉलेज कम्पटीशन में सभी छात्र स्टूडेंट ऑफ द इयर का खिताब प्राप्त करने के लिए कॉम्पिटेशन में उतरते हैं। इस बीच, कॉलेज की एक और लड़की अनन्या पांडेय रोहन को अपना दिल दे बैठती है, जिससे मृदुला का दिल टूट जाता है।

साथ ही, कॉलेज का एक और पॉपुलर छात्र मानव रोहन से झगड़ा करने लगता है और उसे कॉलेज से निकालने की धमकी देता है। लेकिन रोहन की मेहनत और उत्साह से भरी कहानी में उसका संघर्ष और सफलता का सफर दर्शाया जाता है क्या रोहन स्टूडेंट ऑफ द इयर बन पाएगा, इस सवाल का जवाब देने के लिए आपको पूरी फिल्म का अनुभव करना होगा, जिसमें आपको यह भी पता चलेगा कि रोहन अपने जीवन के साथी कौन चुनता है।

AttributeDetails
CastTiger Shroff, Ananya Panday, Tara Sutaria, Aditya Seal, Manoj Pahwa, Ayesha Raza Mishra, Manjot Singh, Samir Soni
Release Date10 May 2019
Box Office Collection₹98.6 crore

ये भी पढ़े: The Great Indian Kapil Show: नीतू कपूर के सामने गिन्नी ने खोला कपिल शर्मा का राज़

ऐसे ही और भी मनोरंजन से जुडी जानकारी के लिए हमारे वेबसाइट Bharatinexpress.com से जुड़े, धन्यवाद!

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग