Suhana Lux brand ambassador

Suhana Lux brand ambassador: Suhana Khan’s , बॉलीवुड के सुपरस्टार Shah Rukh Khan’s की बेटी, Lux के नए brand ambassador के रूप में स्पॉटलाइट में आ रही हैं, अपने पिता जी के नक्शेकदम पर चलने का फैसला किया। ये एलान उसके ताजूरबात से भरपूर करियर में एक अहम मोर है।

Shah Rukh Khan बेटी Suhana Lux brand ambassador

लक्स, एक मशहूर खूबसूरत brand है, जो 100 साल पुरानी दास्तान से गुज़री है। अपनी विरासत में, लक्स ने हॉलीवुड और बॉलीवुड के शोहरतमंद सितारों के साथ जुदाई का समय माना, जिसे ये सितारों के लिए एक शान दारी प्लेटफॉर्म बनता है अपनी शौक़ीन और कशिश दिखाने के लिए।

Suhana Khan’s का डेब्यू

सुहाना खान के अंदर नए अंदाज़ के ज़माने में किसी ना किसी दिन तो आना था। अनहोनी ‘द आर्चीज़’ के साथ अपना डेब्यू किया है, जिसे वो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रहे हैं। अब, लक्स का चेहरा बन कर, वो अपनी टोपी में और भी एक तीर जोड़ रही है।

Shah Rukh Khan’s के कदम

Shah Rukh Khan’s , जिसे अक्सर ‘बॉलीवुड का बादशाह’ कहा जाता है, कई सालों से Lux के साथ जुड़े हुए हैं। आकर्षक विज्ञानों से लेकर यादगार अभियान तक, उनका इस brand के साथ रिश्ता कुछ कमाल का था। अब, Suhana Khan’s इस विरासत को खुशनुमा और शान के साथ आगे बढ़ रही हैं।

Lux का अनुभव

लक्स के विज्ञानों को उनके विजुअल शानदार और दिलचस्प कहानियों के लिए जाना जाता है। सुहाना का काम brand के हिसाब से खूबसुरती, शौक़ीन और तहजीब को नया रंग देना है, जो लोगो को और भी ज्यादा आकर्षित करेगा।

Suhana Khan का नज़रिया लक्स पार

अपने नए रोल को गले लगाते हुए, सुहाना खान अपनी खुशी और शुक्राना व्यक्त करती हैं मौके के लिए Lux का चेहरा बन कर। उनका जवान जोश और चमक सभी दर्शकों को प्रभावित करेगा, जो brand के आकर्षण को और भी बढ़ाएगा।

Suhana Khan का एक उम्मीदवर करियर

लक्स का एक और सम्मान उसकी लिस्ट में जुड़ने के साथ, Suhana Khan’s के करियर का रास्ता उम्मीदों से भरपूर लगता है। जब वो एंटरटेनमेंट और फैशन इंडस्ट्री में नए रास्ते एक्सप्लोर करती रहेंगी, तब उनका सफ़र Lux के चेहरे के रूप में एक महत्वपूर्ण और रोचक अनुभव होगा।

एक आखरी नज़र Shah Rukh Khan’s बेटी Suhana अगली Lux brand ambassador पर।

Suhana खान का Lux के brand ambassador के रूप में नियुक्ति एक अहम मोर है उनके करियर में। उनकी कशिश, तहज़ीब और बेजोड़ टैलेंट के साथ, वो दुनिया भर के दर्शकों को मोहित करेगी और ख़ूबसूरती और चमक की दुनिया में गहरा प्रभाव छोड़ेगा। देखते रहिए इस नए सितारे को लक्स की दुनिया में चमकता हुआ।

ऐसे ही और भी मनोरंजन से जुडी जानकारी के लिए हमारे वेबसाइट Bharatinexpress.com से जुड़े, धन्यवाद!

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग