Sukhee Poster: शिल्पा शेट्टी की ‘सुखी’ का फर्स्ट लुक हुआ रिवील

Shilpa Shetty Sukhee Poster हिंदी सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस की बात की जाए तो उसमें शिल्पा शेट्टी का हमेशा टॉप पर शामिल होगा। अदाकारा की अपकमिंग फिल्म सुखी का ऐलान हो गया है और साथ ही इसका फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने आ गया है। इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी की इस फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी भी इसमें दी गई है।
Shilpa Shetty Sukhee Poster

सुखी का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिवील

Shilpa Shetty Sukhee First Look Poster: 90 के दशक की बेहतरीन अदाकाराओं के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें शिल्पा शेट्टी का नाम जरूर शामिल होगा। 30 साल के फिल्मी करियर के दौरान एक्ट्रेस ने एक से एक बढ़कर फिल्म की हैं,

जिसमें उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता है। इस बीच शिल्पा की आने वाली फिल्म ‘सुखी’ का ऐलान हो गया है। साथ ही इस मूवी का फर्स्ट लुक पोस्टर भी सामने भी आ गया है।

‘सुखी’ का फर्स्ट लुक आया सामने

बुधवार को शिल्पा शेट्टी ने अपनी आने वाली फिल्म ‘सुखी’ का ऐलान कर दिया है। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इस अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी शेयर किया है। इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि शिल्पा आपको एक घुड़सवार के रोल में नजर आ रही हैं।

दूसरी ओर पोस्टर में ये साफ झलक रहा है कि अदाकारा एक फैमिली हाउस लेडी का किरदार भी अदा करेंगी जो स्पोर्ट्स लेकर घर को बखूबी संभालेंगी। शिल्पा शेट्टी के अलावा सुखी के इस फर्स्ट लुक पोस्टर में ब्रीद वेब सीरीज फेम एक्टर अमित साध और कुशा कपिला की भी नजर आएंगी।

इस पोस्टर के साथ कैप्शन में शिल्पा ने लिखा है कि- ”ये कहानी है मेरी, आपकी,हम सबकी, मिलिए आपकी ही जैसी सुखप्रीत कालरा यानी कि सुखी से और आइए मेरी दुनिया में, 22 सितंबर से सिर्फ सिनेमाघरों में” यानी फिल्म के इस फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ ही एक्ट्रेस ने इसकी रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है।

शिल्पा फिल्म में 38 साल की पंजाबी हाउसवाइफ सुखप्रीत ‘सुखी’ कालरा के किरदार में हैं, जो अपने दोस्तों के साथ 20 साल बाद स्कूल के रीयूनियन में भाग लेने के लिए दिल्ली जाती है। फिर एक 17 साल की लड़की की तरह दोबारा जिंदगी का लुत्फ उठाती हैं।

सोनल जोशी ने फिल्म का निर्देशन किया है। उनका ये डेब्यू है। फिल्म का लेखन राधिका आनंद ने किया है, जबकि स्क्रीनप्ले पालोमी दत्ता का है। सुखी 22 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इन फिल्मों में शिल्पा ने दिखाया अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा

साल 1993 में शिल्पा शेट्टी ने शाह रुख खान की हिंदी फिल्म ‘बाजीगर’ से सिनेमा जगत में कदम रखा था। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है। जिनमें ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, जानवर, रिश्ते, धड़कन, छोटे सरकार, इंडियन और अपने’ जैसी कई बड़ी फिल्मों के नाम शामिल हैं। आखिरी बार शिल्पा को फिल्म ‘निकम्मा’ में बड़े पर्दे पर देखा गया।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग