Suryakumar से लेकर रोवमेन पॉवेल तक, इन 5 खिलाड़ियों पर होगी सभी की निगाहें

    भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांचों की टी-20 सीरीज का चौथा मैच फ्लोरिडा में 12 अगस्त को खेला जाएगा। फिलहाल वेस्टइंडीज टीम 2-1 से आगे चल रही है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए तीसरे टी-20 मैच में सूर्यकुमार का बल्ला चला। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने कैरेबियाई गेंदबाजों के साथ खिलड़वाड़ करते हुए 83 रन की पारी खेली।

    भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांचों की टी-20 सीरीज का चौथा मैच फ्लोरिडा में 12 अगस्त को खेला जाएगा। फिलहाल वेस्टइंडीज टीम 2-1 से आगे चल रही है। तीसरा टी-20 मैच जीतकर इंडिया ने वापसी जरूर की है। चौथा मैच जीतकर वह सीरीज बराबर करना चाहेगी। वहीं, वेस्टइंडीज एक और जीत के साथ सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी।

    भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए तीसरे टी-20 मैच में सूर्यकुमार का बल्ला चला। सूर्यकुमार ने कैरेबियाई गेंदबाजों के साथ खिलड़वाड़ करते हुए 83 रन की पारी खेली। वहीं, तिलक वर्मा ने भी अपनी फॉर्म जारी रखी है। आइए जानते हैं ऐसे ही पांच खिलाड़ियों के बारे में, जिन पर मैच के दौरान सभी की नजरें रहेगी।

    1. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)

    भारत के धाड़क बल्लेबाज सूर्यकुमार तीसरे टी-20 मैच में फॉर्म में लौट आए। कैरेबियाई गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाते हुए खूब पिटाई की। सूर्यकुमार का पिछले दो मैच से बल्ला खामोश चल रहा था। सूर्यकुमार ने तीन टी-20 मैच में एक अर्धशतक के साथ 105 रन बनाए हैं। चौथे मैच में क्रिकेट फैंस को एकबार फिर इनसे दमदार पारी की उम्मीद होगी।

    2. तिलक वर्मा ( Tilak Varma)

    अपने डेब्यू मैच से लेकर अभी तक गजब की फॉर्म में चल रहे तिलक वर्मा से भी चौथे मैच में दमदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी। तीन टी-20 मैच में 139 रन बना चुके हैं। दूसरे मैच तिलक वर्मा ने अपने टी-20 करियर का पहला अर्धशतक जड़ा था। फिलहाल वह नंबर-4 के भरोसेमंद बल्लेबाज बन गए हैं।

    3. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav)

    भारत के चाइनामैन कुलदीप यादव ने तीसरे टी-20 मैच में अपनी स्पिन का जादू दिखाया था। ब्रैंडन किंग, जेसन चार्ल्स और निकोलस पूरन जैसे बल्लेबाजों की विकेट लेकर वेस्टइंडीज पारी की कमर तोड़ दी थी। चौथे मैच में इनसे एक और धांसू प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

    4. निकोलस पूरन (Nicholas Pooran)

    वेस्टइंडीज का यह धाकड़ बल्लेबाज फॉर्म में है। पहले दो मैच में वेस्टइंडीज के लिए मैच विनिंग पारियां खेली। तीसरे मैच में पूरन का बल्ला खामोश रहा, लेकिन इस पावर हिटर बल्लेबाज के पास मैच बदलने की ताकत है।

    5. रोवमेन पॉवेल (Rovman Powell)

    कैरेबियाई टीम के कप्तान रोवमेन पॉवेल भी गजब की फॉर्म में हैं। पहले दो मैच में अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी का नमूना दिखाया था। दोनों ही बार टीम को जीत की दहलीज तक ले गए थे। पॉवेल से एक और कप्तानी की उम्मीद की जा रही है।

    Leave a comment

    आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग