Tarak Mehta की रोशन सोढ़ी ने असित मोदी पर लगाया यौन शोषण का आरोप, फैंस के लिए शेयर किया स्ट्रॉन्ग मेसेज

Tarak Mehta की रोशन सोढ़ी ने असित मोदी पर लगाया यौन शोषण का आरोप, फैंस के लिए शेयर किया स्ट्रॉन्ग मेसेज

 तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी के सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं। पहले शैलेश लोढ़ा ने उन पर आरोप लगाया, और अब रोशन सोडी का किरदार निभाने वालीं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने भी उन पर आरोपों की लाइन लगा दी है।

जेनिफर ने प्रोड्यूसर असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, और यह भी कहा कि उन्होंने मार्च में ही शो छोड़ दिया। हालांकि, असित मोदी ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया। उधर, जेनिफर ने इस आरोप के बाद फैंस को एक स्ट्रॉन्ग मेसेज दिया है।

जेनिफर मिस्त्री ने लगाए गंभीर आरोप

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने हाल ही में एक वीडियो शेयर करते हुए सेट पर उनके साथ हुई हरकत का खुलासा किया। उन्होंने कई बातें कहीं, जिसमें यह भी बताया कि असित मोदी ने एक बार उन्हें कहा था कि तुम बहुत सुंदर लग रही हो। मैं तुम्हें पकड़कर किस करना चाहता हूं। असित मोदी के साथ ही उन्होंने शो को प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज पर भी गंभीर आरोप लगाए। इन सबके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिये फैंस को कड़ा संदेश दिया है।

फैंस के साथ शेयर किया मेसेज

जेनिफर ने इंस्टा स्टोरी पर मेसेज पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, ”सामने आकर सच बोलना और यह दिखाना कि आप कौन हैं, इससे ज्यादा और कुछ भी पॉवरफुल नहीं है।”

जेनिफर मिस्त्री ने कहा कि छह मार्च को उन्होंने आखिरी एपिसोड शूट किया था। सोहेल रमानी और जतिन बजाज ने उन्हें कई बार बेइज्जत किया। इसलिए अपनी इंसल्ट बर्दाश्त न करते हुए उन्होंने शो से वॉकआउट करना सही समझा। इसके साथ ही जेनिफर ने यह भी आरोप लगाया कि असित मोदी ने उन्हें पकड़कर किस करने की बात कही थी।

इन आरोपों के बाद जेनिफर ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें कहा, ”चुप्पी को मेरी कमजोरी मत समझना, मैं चुप थी क्योंकि सलीका है मुझमें। खुदा गवाह है कि क्या सच है। याद रख, उसके घर में तुझमें और मुझमें कोई फर्क नहीं।”

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग