Tata Harrier Dark Edition 2024: इसके नए फीचर बना देंगे दीवाना, कंपनी ने किये कुछ खास बदलाव

Tata Harrier Dark Edition 2024: देश की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स ने भारत में अपनी एक शानदार एसयूवी टाटा हैरियर का डार्क एडिशन लॉन्च कर दिया है। चलिए जानते हैं टाटा की तरफ से आने वाली नई एसयूवी और उसके फीचर्स कैसे हैं। वर्तमान में हैरियर टाटा मोटर्स की शानदार, लक्ज़री और अधिक बिकने वाली एसयूवी में से एक है। हैरियर का नया डिजाइन युवाओं को खासतौर पर ज्यादा पसंद आ रहा है।

टाटा हैरियर डार्क एडिशन में एक नए एटलस ब्लैक एक्सटीरियर पेंट शेड, डार्क बिट्स के साथ दिए गए है। एक ऑल-ब्लैक एक्सटीरियर भी दिया गया है। हैरियर डार्क एडिशन में ब्लैक-एंडेड फॉक्स स्किड प्लेट, ग्रे हेडलैंप इंसर्ट और ब्लैक फिनिश्ड 17 इंच एलॉय व्हील दिए गए हैं। इसके साथ ही मॉडल के फ्रंट फेंडर पर with #Dark स्पेशल बैज भी दिया गया है।

Tata Harrier Dark Edition 2024 – इंटीरियर

अगर इंटीरियर की बात की जाए तो Tata Harrier Dark Edition 2024 में ऑल ब्लैक केबिन शामिल है, जिसमें ब्लैकस्टोन मैट्रिक्स डैशबोर्ड, नया गनमेटल ग्रे क्रोम पैक, और बैनेको कलिको ब्लैकस्टोन लैदर अपहोल्स्ट्री शामिल है। डिजाइन के मामले में, डार्क एडिशन में 14 बदलाव किए गए हैं।

Tata Harrier Dark Edition 2024 – इंजन

Tata Harrier Dark Edition 2024
Tata Harrier Dark Edition 2024

चलिए अब आपको इसके इंजन के बारे में बताते है। अगर इंजन और पावर की बात की जाए तो टाटा हैरियर डार्क एडिशन 2024 में 2.0 लीटर Kryotec टर्बो चार्ज डीजल इंजन दिया गया है जो कि 1956cc 4 इनलाइन सिलिंडर के साथ आता है जो की168 bhp की पावर और 350Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 6 स्पीड मैनुअल स्पोर्ट्स मोड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। टाटा हैरियर को OMEGARC पर बनाया गया जो कि लैंड रोवर के D8 प्लेटफॉर्म से लिया गया।

Safety Features

इस गाड़ी को काफी नय तरीके से अपडेट किया गया है, और इसमें आपको कई सुरक्षा फीचर्स भी मिलते हैं। इस एसयूवी में छह एयरबैग, आईएसओ फिक्स, ऑटो होल्ड के साथ इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक शामिल है। इमर्जेंसी ब्रेक, आगे की टक्कर की चेतावनी, पीछे की टक्कर की चेतावनी, रियर क्रॉस-ट्रैफिक अलर्ट, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, ट्रैफिक साइन रिकग्निशन, डोर ओपन अलर्ट, लेन डिपार्चर वार्निंग, और लेन चेंज अलर्ट इस गाड़ी में मिलता है।

Tata Harrier Dark Edition 2024 – कीमत

चलिए अब हम आपको इस गाड़ी के कीमत के बारे में बताते है। टाटा हैरियर एडवेंचर प्लस डार्क एडिशन की नई दिल्ली में ऑन-रोड कीमत 22.24 लाख रुपये और मुंबई में 27.18 लाख रुपये है। एक्स-शोरूम कीमत 21.67 लाख रुपये से शुरू होती है।

ये भी पढ़े: Top 5 Upcoming Car Launches This April 2024: अप्रैल माह में शानदार फीचर और दमदार लुक के साथ दस्तक देंगी यह कार

ये भी पढ़े: Citroen C3 Aircross Price In India: 12.85 लाख रुपये में आटोमेटिक वैरिएंट की हुई एंट्री, जानिए क्या है खास!

ऐसे ही और भी गाड़िया से जुडी जानकारी के लिए हमारे वेबसाइट Bharatinexpress.com से जुड़े, धन्यवाद!

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग