The Great Indian Kapil Show Episode 2: रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर ने जताया दर्द सुनाई वर्ल्ड कप हरने की कहानी

The Great Indian Kapil Show Episode 2: ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे एपिसोड में जब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर पहुंचे, तो सभी को हंसी की दावत मिली। चर्चा वर्ल्ड कप 2023 फाइनल की ओर बढ़ी, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर ट्रॉफी जीती। लेकिन इस हार के बाद भी, रोहित ने न केवल अपने हँसी-मजाक में हार की बातें शेयर की, बल्कि उन्होंने श्रेयस को भी हंसाते हुए शुक्रिया कहा, “यार, उस दिन तो हार ही गए, लेकिन हमारी दिल्ली और मुंबई की दोस्ती तो जीती रहेगी।” इससे सभी को हंसी आई और वे भारतीय क्रिकेट टीम के इस नए जोड़े की मजेदार बातों में खो गए।

Rohit Sharma The Great Indian Kapil Show Episode 2

The Great Indian Kapil Show Episode 2
___The Great Indian Kapil Show Episode 2

Rohit Sharma The Great Indian Kapil Show Episode 2: कॉमेडी के राजा, कपिल शर्मा, ने अपने हलके-फुलके हंसी-मजाक के ज़रिए ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो‘ में धमाल मचा दिया है। ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर इस शो का पहला एपिसोड रामायण के फिल्म स्टार, रणबीर कपूर के साथ हो चुका है, जिन्होंने अपने परिवार के साथ धमाल मचाया। और अब, इस धमाकेदार शो का दूसरा एपिसोड भी आ गया है। इस बार, कपिल ने अपने पर्दे के पीछे और दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। नई मजेदार कहानियों और हास्य दंगल के साथ, उन्होंने दर्शकों को हंसी की गरंटी दी है। अब बस बैठिए और इस मनोरंजन की लहर में साथ बढ़ाएं।

रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर की यह अनोखी जोड़ी ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ के मंच पर पहुंची। शो के हंसी के मोमेंट्स में, जब रोहित शर्मा से पूछा गया कि वर्ल्ड कप के फाइनल की चुप्पी तोड़ने के बाद कैसा लगा, तो उन्होंने कहा, “कपिल पाजी, जब हमने वह छक्का लगाया, तो सारा मंच हमारे साथ था, लेकिन जब उसके बाद हार हो गई, तो उन्होंने हमें गायब कर दिया!” सभी मंच पर उपस्थित लोगों ने हंसी से भरी थालियां बजाकर रोहित के इस जवाब को सलाम किया।

वर्ल्ड कप हार पर यह बोले रोहित शर्मा

शनिवार की रात, 8 बजे, ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म नेटफ्लिक्स पर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का दूसरा एपिसोड स्ट्रीम हुआ था। इस एपिसोड में, रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर भी शामिल रहे। इस मौके पर, रोहित ने उस दर्दनाक दिन की यादें ताज़ा की। वह 19 नवंबर 2023 को हुए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम की हार पर अपनी भावनाओं को साझा किया।

The Great Indian Kapil Show Episode 2

हिटमैन ने बताया, “फाइनल से दो दिन पहले, हम लोग अहमदाबाद में थे। टीम का माहौल बेहद उत्साह से भरा था। फाइनल की शुरुआत अच्छी रही, हालांकि शुभमन गिल जल्दी ही आउट हो गए। लेकिन जब आप एक महत्वपूर्ण मुकाबला खेलते हैं और पहले बल्लेबाजी करते हैं, तो आपको बड़े स्कोर की जरुरत होती है, ताकि आप सामने वाली टीम पर दबाव बना सकें।”

शुभमन गिल के आउट होने के बाद, मैं और विराट कोहली ने एक साथ पार्टनरशिप बनाई। लेकिन एंड द पॉइन्ट ऑस्ट्रेलिया उस दिन हमसे एक कदम आगे रहा और उन्होंने शानदार क्रिकेट खेला। इस प्रकार, रोहित ने वर्ल्ड कप फाइनल की कठिन यादों को ताजा किया।

आईपीएल में बिजी रोहित शर्मा

प्रेजेंट में रोहित शर्मा नजर आ रहे हैं, नहीं भारतीय टीम के साथ, बल्कि मुंबई इंडियंस की तरफ से आईपीएल में। हार्दिक पांड्या के कप्तानी में, मुंबई अभी तक कोई मैच नहीं जीत पाई है और फैंस अब रोहित से एक बड़ी पारी की उम्मीद रख रहे हैं, जो एमआई को विजय को एक सही रस्ते पर ले जा सकती है।

ये भी पढ़े: The Great Indian Kapil Show Parineeti Chopra: सुनील की बात सुनकर परिणीति चोपड़ा हुए हैरान

ये भी पढ़े: Dhanush and Aishwaryaa Rajinikanth Divorce: धनुष और ऐश्वर्या का रिश्ता पहुंचा कोर्ट

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग