TRP Toppers: कुंडली भाग्य और भाग्य लक्ष्मी की टॉप 10 लिस्ट में वापसी

इस सप्ताह की नवीनतम टीआरपी सूची सप्ताह के शीर्ष शो की विशेषता है। पहला स्थान अनुपमा ने हासिल किया है जो वर्तमान में अनुपमा और अनुज के अलगाव ट्रैक पर अपनी अनु के साथ ध्यान केंद्रित कर रही है। दूसरा स्लॉट घूम है किसी के प्यार में ने हासिल किया है।
ये रिश्ता क्या कहलाता है अभिमन्यु और अक्षरा के टकराव के साथ तीसरे स्थान पर है, जिससे प्रशंसकों का दिल टूट गया है। शो के प्रशंसक वर्तमान ट्रैक से खुश नहीं हैं और सोशल मीडिया पर सक्रिय रूप से इसके बारे में बात कर रहे हैं।
चौथे स्थान पर इमली और पांचवें स्थान पर फालतू हैं। ऐसा लगता है जैसे प्रशंसक अयान और फालतू के प्रमुख नाटक से बंधे हुए हैं क्योंकि वे दोनों की एकता की आशा करते हैं।
पांड्या स्टोर और ये है चाहतें क्रमशः छठे और सातवें स्थान पर हैं। आठवें, नौवें और दसवें स्थान पर दर्शकों के पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा, कुंडली भाग्य और भाग्यलक्ष्मी की वापसी हुई। पारस कलनावत, बसीर अली और सना सैय्यद के साथ कुंडली भाग्य की जेनरेशन लीप ने शो की टीआरपी को काफी बढ़ावा दिया है।


Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग