शादीशुदा और एक बेटे के बाप है Diljit Dosanjh, सिंगर के दोस्त ने कर दिया अबतक का सबसे बड़ा खुलासा

फिल्म 'क्रू' में कस्टम ड्यूटी ऑफिसर बनने के बाद एयर होस्टेस के पद से रिटायर हुए दिलजीत दोसांझ के लुक्स की लाखों लड़कियां दीवानी हैं।

एक्टिंग के साथ-साथ उनकी सिंगिंग का हुनर भी फिल्मों में देखा जा सकता है. इन दिनों दिलजीत दोसांझ अपनी आने वाली फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर ट्रेंड में हैं।

परिणीति चोपड़ा समेत कई कलाकारों से सजी ये फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज हो रही है. इस फिल्म के साथ-साथ दिलजीत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं, जिसके बारे में वह ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते हैं।

दिलजीत दोसांझ की शादी को लेकर कई दिनों से चर्चा चल रही है. यह अफवाह है कि वह शादीशुदा है और उसकी पत्नी और बच्चा विदेश में रहते हैं।

एक्टर-सिंगर ने अब तक इस पर चुप्पी साध रखी है, लेकिन अब उनकी शादी को लेकर एक नई और बड़ी जानकारी सामने आई है।

दिलजीत दोसांझ की शादी से जुड़े कुछ अपडेट सामने आए हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि दिलजीत ने भारतीय-अमेरिकी महिला से शादी की है और उनका एक बेटा भी है. हालांकि, इस बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई।

इससे पहले रणवीर इलाहबादिया को दिए एक इंटरव्यू में दिलजीत ने बताया था कि वह उनके परिवार के करीब नहीं हैं. वह सिर्फ 11 साल के थे जब उनके माता-पिता ने उन्हें उनके मामा के साथ रहने के लिए गांव से दूर भेज दिया था।

उन दिनों मोबाइल फोन नहीं थे. इसलिए लुधियाना आने के बाद दलजीत अपने परिवार से बात नहीं कर पा रहे थे, जिसके कारण वह अपने परिवार से दूर जाने लगे। दिलजीत की अपने माता-पिता से बातचीत न होने की वजह से रिश्तों में खटास आने लगी।