भारती सिंह के लिए 250 रुपये की पानी की बोतल खरीद कर नाखुश दिखे हर्ष लिंबाचिया, कंजूसी पर kanjusi pr हंसे यूजर्स

हर्ष लिंबाचिया को पानी की एक बोतल के लिए एयरपोर्ट पर खर्चने पड़े 250 रूपये, यूजर्स बोले ‘मिडिल क्लास सोच।'

कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया सोशल मीडिया पर फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी हर अपडेट देते रहते हैं। यूट्यूब पर पर कै वीडियोज तो वायरल भी हुए हैं। 

करोड़ो कमाने वाले इस कपल की मिडिल क्लास लाइफ देख कर फैंस इंस्पायर्ड होते हैं। अब एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जहां हर्ष को पानी की बोतल के लिए 250 रूपये खर्च करने भारी लगे। ये वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है।

जहां हर्ष और भारती अपनी गाड़ी का इंतजार कर रहे हैं। इंतजार जब ज्यादा होने लगा तो प्यासे कपल को पानी की बोतल के लिए 250 रूपये खर्च करने पड़ गये।

दरसल, हर्ष और भारती मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी गाड़ी का इंतजार कर रहे थे। गाड़ी आने में इतना समय लग गया कि दोनों प्यास से परेशान हो गये और नत में हर्ष को एक बोतल खरीदने के लिए 250 रूपये खर्च करने अपड़े। 

वीडियो में हर्ष की ये कंजूसी वाली बातें सुन भारती भी अपनी हंसी नहीं रोक पाई। लेकिन कपल की इस सादगी और मिडिल क्लास सोच को फैंस पसंद कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'ये होती है मिडिल क्लास सोच,' अन्य एक यूजर ने लिखा ‘पैसों की वैल्यू करना कोई इन करोड़पतियों से सीखे,' एक और यूजर ने लिखा ‘ऐसे ही ये अमीर नहीं हुए हैं, गरीबी से अमीरी इसे ही कहते हैं।'