कार्तिक आर्यन को इन अभिनेत्रियों को डेट करने का है पछतावा? कार्तिक ने किया बड़ा खुलासा

कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। फिल्म उद्योग को उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं। 

अभिनेता की कई फिल्में रिलीज की कतार में हैं। फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ के अभिनेता अक्सर अपने संबंधों को लेकर चर्चा में रहते हैं।

हालांकि, अभिनेता ने कभी भी व्यक्तिगत तौर पर उन महिलाओं के बारे में बात नहीं की जिनके साथ उन्होंने डेटिंग की, फिर भी उनकी लव लाइफ के बारे में कई सारी अफवाहें भी उड़ीं।

अभिनेत्री सारा अली खान और जान्हवी कपूर के साथ कार्तिक आर्यन का नाम जोड़ा जा चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों अभिनेत्रियों ने इस मामले को लेकर कई साक्षात्कार में संकेत भी दिए हैं।

अफवाहें  थी की कार्तिक आर्यन और सारा अली खान फिल्म लव आजकल की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। जबकि, ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग के समय उनका नाम जान्हवी कपूर के साथ जोड़ा गया।

हाल ही में अभिनेता कार्तिक आर्यन नेहा धूपिया के शो का हिस्सा बने। शो में उन्होंने अपने निजी संबंधों को लेकर पहली बार अपनी राय साझा की।

कार्तिक ने एक पल के लिए सोचा और नेहा से कहा क्या होगा अगर वो बाद में करीबी दोस्त बन जाए। नेहा ने कहा, 'क्या ये अभी भी मायने रखता है'? इस पर कार्तिक ने पछतावा होने की बात स्वीकार की।

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ में सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने इंडस्ट्री में अपने करीबी रिश्ते के बारे में बात की।

करण जौहर ने जब सारा अली खान से यह पूछा कि उनका एक्स उनका एक्स क्यों है? कोई एक कारण बताइए?  इस पर अभिनेत्री ने जवाब दिया था, 'क्योंकि वह हर किसी का एक्स है'।