World Cup: 12 साल बाद विश्व कप ट्रॉफी जीतने को तैयार है टीम इंडिया

World Cup

भारत की मेजबानी में पहली बार विश्व कप 2023 का आयोजन होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट का आगाज 5 अक्टूबर से होना है जिसका फाइनल मैच 19 नवंबर को खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट की तैयारियां आईसीसी ने जोरों-शोरों से शुरू कर दी है। बता दें कि इस वक्त विश्व कप की ट्रॉफी बारबाडोस पहुंची है जहां फैंस ने इसका दीदार किया।

Rohit Sharma Statement Before ODI World Cup 2023 भारत की मेजबानी में पहली बार विश्व कप 2023 का आयोजन होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट का आगाज 5 अक्टूबर से होना है, जिसका फाइनल मैच 19 नवंबर को खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट की तैयारियां आईसीसी ने जोरों-शोरों से शुरू कर दी है।

बता दें कि इस वक्त विश्व कप की ट्रॉफी बारबाडोस पहुंची है, जहां फैंस ने इसका दीदार किया। इस बीच बारबाडोस में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने ट्रॉफी के साथ तस्वीर खींचवाई। रोहित ने आईसीसी से खास बातचीत की और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि भारत के हर मैदान पर भारी मात्रा में फैंस उन्हें सपोर्ट करने के लिए पहुंचेंगे।

World Cup 2023 के लिए Rohit Sharma को फैंस के समर्थन की पूरी उम्मीद

दरअसल, कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने विश्व कप 2023 से पहले आईसीसी से खास बातचीत करते हुए कहा कि मैं जानता हूं कि हर मैदान, हर वेन्यू जहां हम मैच खेलने जाएंगे, वहां हमारे सपोर्ट्स नजर आएंगे। क्योंकि आप जानते हैं कि ये विश्व कप है और हर किसी की निगाहें इस पर टिकी हुई है और 12 साल बाद भारत के पास इतिहास दोहराने का अच्छा मौका है। आप सब जानते है कि साल 2011 में आखिरी बार हमने 50 ओवर फॉर्मेट में विश्व कप खेला था।

रोहित ने आगे कहा कि इसके बाद साल 2016 में टी-20 फॉर्मेट में खेला, लेकिन 12 साल बाद वनडे फॉर्मेट में ये टूर्नामेंट खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट के लिए फैंस काफी उत्साहित है। मैं हर मैदान पर खेल खेलना चाहता हूं।

इसके साथ ही कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि हर दिन एक नई शुरुआत होती है। ये कोई टेस्ट क्रिकेट की तरह नहीं है जहां आपको अपने साथ मोमेंटम रखना पड़ता है और अगले दिन उस लय में खेलना पड़ता है। वनडे क्रिकेट में चुनौतियों का सामना करना पड़ता है और हमें हर दिन एक अच्छी और प्रेश शुरुआत के साथ शुरू करना चाहिए।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग