WPL के पहले मैच से पहले विवादों में घिरा Gujrat Giants, ‘अनफिट’ खिलाड़ी ने टीम सेलेक्शन को लेकर खोला बड़ा राज

वेस्टइंडीज की ऑलराउंडर खिलाड़ी डिएंड्रा डॉटिन को टीम मैनेजमेंट के जरिए अनफिट करार दिया गया। उन्हें विमेंस प्रीमियर लीग से बाहर कर दिया गया है। उनकी जगह ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर किम गर्थ को टीम में शामिल किया गया। फ्रेंचाइजी ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी है।

 विमेंस प्रीमियर लीग (Women’s Premier League) का पहला मुकाबला शनिवार यानी 4 मार्च को गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में पहले मुकाबले में गुजराज जायंट्स ने टॉस जीता था। बेथ मूनी ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हालंकि, मैच शुरू होने से पहले गुजरात जाएंट्स ने एक बड़ा ऐलान किया।

दरअसल, वेस्टइंडीज की ऑलराउंडर खिलाड़ी डिएंड्रा डॉटिन को टीम मैनेजमेंट के जरिए अनफिट करार दिया गया। उन्हें विमेंस प्रीमियर लीग से बाहर कर दिया गया है। उनकी जगह ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर किम गर्थ को टीम में शामिल किया गया। फ्रेंचाइजी ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी है।

ट्वीट करते हुए खोला राज

गौरतलब है कि डिएंड्रा डॉटिन ने सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म के जरिए यह जानकारी दी कि वो पूरी तरह फिट हैं। जैसे ही उनकी फेंस की इस बात की जानकारी हुई की वो अनफिट हैं, उन्हें यूजर्स ने टैग करके ‘गेट वेल सून’ का मैसेज लिखने लगे।

इसके बाद डॉटिन ने एक और ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘वास्तव में मैं सभी मैसेज की सराहना करती हूं, लेकिन सच्चाई यह है कि मैं किसी भी चीज से ठीक नहीं हो रही हूं।’ बता दूं कि डॉटिन को गुजरात जाएंट्स ने ऑक्शन के दौरान 60 लाख रुपये में खरीदा था। बता दें कि कई लोगों का मानना है कि टीम ने अनफिट का बहाना करार देकर उन्हें टीम से निकाल दिया है।

डिएंड्रा डॉटिन का क्रिकेट करियर रहा है शानदार

बता दें कि 31 साल की उम्र में डिएंड्रा डॉटिन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। इसके पीछे डॉटिन ने टीम के खराब माहौल को जिम्मेदार ठहराया है। संन्यास के बाद उन्होंने ऐलान किया था कि वो अलग-अलग टी20 लीग टूर्नामेंट में खेलती नजर आएंगी।

बता दें कि उनके इस फैसले की काफी चर्चा भी हुई थी। डिएंड्रा डॉटिन की क्रिकेट करियर की बात करें तो वो वेस्टइंडीज के लिए सबसे ज्यादा मैच खेलने वाली महिला खिलाड़ी हैं। उन्होंने टीम के लिए 124 टी20 और 143 वनडे मैच खेले हैं। उन्होंने साल 2008 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। वनडे में उन्होंने 3727 रन बनाए। वहीं, टी20 में उन्होंने 2697 रन बनाए हैं, जिनमें दो शतक शामिल हैं।





Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग