Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : क्या खत्म नहीं होंगी अभिमन्यु-अक्षरा की मुश्किलें

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब तक आपने देखा कि अक्षरा और अभिमन्यु हाल ही में काफी मुसीबतों का सामना करने के बाद एक बार फिर साथ आए हैं। दोनों को साथ देखकर सब खुश हैं, लेकिन अभी और तूफान आना है।
ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब तक आपने देखा कि अक्षरा अब बिरला हाउस आ गई हैं। वह अभिमन्यु के साथ अपनी शादी को दूसरा मौका देना चाहती है। हालांकि मंजिरी ने उसे पहले ही कह दिया कि अब वह कभी अभिमन्यु का दिल नहीं तोड़ेगी और उसके लिए अब सिर्फ अभिमन्यु जरूरी होना चाहिए। अब आगे आप देखेंगे कि मिमि का अक्षरा को कॉल आएगा और वो बताएगी कि वंश के लिए लड़की देखनी है तो उसे भी साथ चलना है। अक्षरा, तैयार हो जाएगी, लेकिन वह भूल जाएगी कि अभिमन्यु के साथ उसे पार्टी में जाना है। मंजिरी फिर अक्षरा को याद दिलाएगी कि उसे अभिमन्यु के साथ जाना है। वह फिर कहती है कि वह जल्दी आ जाएगी और फिर अभिमन्यु के साथ पार्टी में चली जाएगी। मंजिरी को हालांकि शक होता है क ऐसा होगा नहीं।

फिर अक्षरा समय पर नहीं आ पाएगी और मंजिरी इससे काफी भड़क जाएगी। वह फिर अक्षरा को कहेगी कि उसे अपने परिवार और अभिमन्यु में से किसी एक को चुनना होगा। मंजिरी के इस बिहेवियर से अक्षरा को झटका लगेगा कि आखिर वह ऐसा क्यों कर रही है।

ओरोही ने महिमा को भड़काया

आरोही जानती है कि महिमा गुस्सा है कि उसे बिरला अस्पताल का मेडिकल डायरेक्टर नहीं बनाया। इस चीज का फायदा उठाकर आरोही उसे भड़काती है। महिमा के मन में एक बार फिर अभिमन्यु और अक्षरा को लेकर गुस्सा आ जाता है।

आरोही की चाल

भले ही अक्षरा के सच सामने लाने के बाद सभी को आरोही की चाल पता चल गई, लेकिन आरोही ने अभी भी हार नहीं मानी। वह खुद को बिरला परिवार की बहू बनाना चाहती है। अब उसने अपनी प्रेग्नेंसी की झूठी कहानी बनाई और नील से शादी करने का फैसला लिया। नील को जैसे ही पता चलेगा तो वह हैरान हो जाएगा और अब वह अपने बच्चे से दूर नहीं रहना चाहता। वह बच्चे और आरोही को एक्सेप्ट कर लेगा। लेकिन दोनों परिवार को इस बारे में पता नहीं चलेगा और वे हैरान हो जाएंगे दोनों के ऐसे अचानक शादी करने से।

अक्षरा-अभिमन्यु में आएगी दरार

आरोही और नील मंदिर में शादी करने का फैसला लेंगे। इस दौरान अभिमन्यु भी उनके साथ होगा। आरोही को जैसे ही ये पता चलेगा तो एक बार फिर उसे अभिमन्यु पर गुस्सा आएगा। वह गुस्सा करेगी कि अभिमन्यु ने उनका साथ देकर 2 लोगों की जिंदगी खराब कर दी। अभिमन्यु भी अब परेशान है कि उसने दोनों को सपोर्ट तो कर लिया लेकिन अब गोएंका और बिरला परिवार इस पर कैसे रिएक्ट करेगा। आरोही की हालांकि खुशी का ठिकाना नहीं रहा क्योंकि वह काफी समय से यही चाहती थी कि नील से शादी करके वह बिरला परिवार की बहू बने। लेकिन अब अभिमन्यु का ऐसा करने से क्या उसके और अक्षरा के बीच फिर दिक्कत आए जाएगी ये देखना होगा।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग