Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में होगी Kajol की एंट्री, अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी में लाएंगी जबरदस्त ट्विस्ट!

Kajol In Yeh Rishta Kya Kehlata Hai बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल जल्द ही टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आएंगी। द ट्रायल में वकील बनीं एक्ट्रेस का शो में एक स्पेशल अपीयरेंस होगा। अपनी एंट्री के साथ काजोल डेली सोप में एक बड़ा ट्विस्ट लाने जा रही हैं। शो का प्रोमो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

HIGHLIGHTSये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आएंगी काजोल
ये रिश्ता क्या कहलाता है में बड़ा ट्विस्ट लाएंगी एक्ट्रेस
ये रिश्ता क्या कहलाता है का लेटेस्ट प्रोमो हुआ आउट

बॉलीवुड का टीवी से गहरा कनेक्शन है। बी-टाउन के कई मशहूर सितारे अपनी फिल्मों या वेब सीरीज का प्रमोशन करने टीवी शोज में आते हैं। जल्द ही, बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) भी टीवी के हिट शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आएंगी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएंगी काजोल

काजोल का ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में स्पेशल अपीयरेंस होगा। शो में वह ‘द ट्रायल’ की नोयोनिका सेनगुप्ता बनकर आएंगी। शो में अक्षरा और अभिमन्यु बेटे अबीर की कस्टडी के लिए कोर्ट में लड़ रहे हैं। काजोल उनकी जिंदगी में एक बड़ा ट्विस्ट लाने का काम करेंगी।

काजोल लाएंगी शो में ट्विस्ट

लेटेस्ट प्रोमो के मुताबिक, अक्षरा एक वकील से कोर्ट में लड़ती हुई दिखाई दे रही हैं। पेपर ऊपर-नीचे हो जाने की वजह से अक्षरा, वकील पर गुस्सा निकालती हैं। वह कहती हैं कि ये एक बड़ी गलती है। उनके बेटे की कस्टडी का सवाल है, इसलिए वह भूल नहीं कर सकती हैं। तभी काजोल की एंट्री होती है। फिर अक्षरा उन पर भी गुस्सा निकालती हैं। अपकमिंग एपिसोड में काजोल, अक्षरा की मदद करते हुए दिखाई देंगी।
क्या है ये रिश्ता क्या कहलाता है का लेटेस्ट ट्रैक?

अपकमिंग एपिसोड में ही पता चलेगा कि काजोल अक्षरा की मदद करेंगी या नहीं। बात करें लेटेस्ट ट्रैक की तो अक्षरा अपने बेटे की कस्टडी हार जाती है, जिसके बाद अबीर अपने पिता अभिमन्यु के साथ रह रहा है। केस हारने के बाद भी अक्षरा हार नहीं मानेगी और वह लगातार अभिमन्यु के खिलाफ लड़ती दिखेगी।
कब टेलीकास्ट होता है ये रिश्ता क्या कहलाता है?

राजन शाही का डेली सोप ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) छोटे पर्दे का सबसे लॉन्गेस्ट टीवी शोज है, जो सालों से टीआरपी की लिस्ट में टॉप 5 में शामिल है। स्टार प्लस शो ‘ये रिश्ता…’ 14 साल बाद भी दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। ये शो सोमवार से रविवार तक 9.30 बजे टेलीकास्ट होता है।

शो में प्रणाली राठौड़ अक्षरा और हर्षद चोपड़ा अभिमन्यु का किरदार निभा रहे हैं। शो में जय सोनी भी अहम किरदार में हैं। बात करें काजोल की तो उनकी हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में एक्ट्रेस एक वकील का किरदार निभा रही हैं। ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

Leave a comment

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म “महाराज” ओटीटी पर 14 जून को रिलीज होगी खूंखार लुक के साथ हुई Bajaj Pulsar NS400 लांच, सिर्फ इतने प्राइस में बनाएं अपना कियारा आडवाणी की चमकी किस्मत हाथ लगी सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर वेलकम टू द जंगल में इन स्टार की हुई एंट्री करेंगे फिल्म में धमाल The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो में विक्की और सनी कौशल ने खोली एक दूसरे की पोल, हंस हंसकर लोट पोट हुए लोग